रीवा

Rewa Airport news : रीवा एयरपोर्ट की पहली तस्वीर आयी सामने

Rewa Airport news : राजेंद्र शुक्ला ने शीघ्र कार्य पूर्ण कराने के दिए निर्देश

 

 

MP REWA AIRPORT NEWS : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनकर लगभग तैयार हो चुका है, एयरपोर्ट से जुड़े लंबित कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने हेतु जिला कलेक्टर ने अधिकारियों को निर्देशित किया है ।

आपको बता दें कि विंध्य क्षेत्र के रीवा में बनकर तैयार हो रहे एयरपोर्ट की वजह से रीवा संभाग में टूरिज्म भी बढ़ेगा । इसके अलावा आवागमन में आसानी होगी। रीवा एयरपोर्ट को मूर्त रूप देने में राजेंद्र शुक्ला का अहम योगदान रहा है।

 

मध्यप्रदेश के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला ने कहा है की 

 

आज रीवा में निर्माणाधीन एयरपोर्ट का निरीक्षण किया एवं अंतिम चरण में चल रहे कार्यों को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए।

 

रीवा हवाई अड्डे का निर्माण न केवल रीवा की कनेक्टिविटी को सुदृढ़ करेगा बल्कि यहां रोजगार और निवेश के नए अवसर भी सृजित करेगा एवं विकसित रीवा, विकसित भारत के निर्माण में अपना योगदान देगा।

 

Rewa airport news today

एटीसी टावर इनस्टॉलेसन अंतिम दौर में

 

आपको बता दें कि रनवे और कनेक्टिंग रोड का कार्य लगभग पूरा हो चुका है, इसके अलावा प्रतीक्षा हाल और भवन का निर्माण भी पूरा हो चुका है। ट्रैफिक कंट्रोल और संचालन के लिए एटीसी टावर का इंस्टालेशन किया जा रहा है, यह कार्य भी जल्द पूरा हो जाएगा।

 

राजेंद्र शुक्ल ने कहा है कि रीवा एयरपोर्ट के विकास से न केवल कनेक्टिविटी में आसानी होगी, वहीं दूसरी ओर रोजगार और निवेश के लिहाज से भी सकारात्मक कदम है। आने वाले समय में टूरिज्म में भी बढ़ावा मिलेगा।

 

REWA NEWS : भाजपा मे शामिल होने पर दूध से धुला होने का प्रमाण पत्र मिल जाता है – राजमणि पटेल

Leave a Reply

Related Articles