EntertainmentViral video

Rakhi Sawant के पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, Adil Khan Durrani Arrest

Adil Khan Durrani Arrest News on Rakhi Sawant Police Complain

Rakhi Sawant husband Police Arrested News: बिग बॉस फेम राखी सावंत ( Rakhi Sawant Husband ) अपने अजीबोगरीब बयानों के लिए हमेशा में सुर्खियों में रहती हैं. कभी वह विचित्र विचित्र बातें करके सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी किसी से भी शादी करके लाइमलाइट में आ जाती हैं । आपको बता दें कि राखी सावंत ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान से शादी कर लिया था.

Rakhi Sawant news

राखी सावंत (Rakhi Sawant Boyfriend ) बहुत दिनों से आदिल खान से शादी किया हुआ था, लेकिन आदिल खान के डर की वजह से वह पब्लिक में नहीं बता रही थी. लेकिन जब उनके पति आदिल खान के द्वारा राखी सावंत पर मारपीट की गई तो उन्होंने पुलिस में कंप्लेंट कर दिया.

Who is Rakhi Sawant?

Rakhi Sawant Is a Bollywood Actress.

Who is Rakhi Sawant Husband?

Aadil Khan Is a Rakhi Sawant Husband.

राखी सावंत को किसने लूटा?

राखी सावंत के बैंक अकाउंट से डेढ़ करोड़ रूपये उसके पति ने लूट लिए.

Why police Arrested Rakhil Sawant Husband Aadil Khan

राखी सावंत (Rakhi Sawant Police Complain ) ने पुलिस में दर्ज शिकायत में आदिल खान पर आरोप लगाया है कि आदिल खान ने उनके डेढ़ करोड़ रुपए ले लिया है. इसके अलावा घर में रखे ₹200000 अलमारी से चुरा लिया है. इतना ही नहीं राखी सावंत ने आरोप लगाया है कि उनकी मां के गहने भी चोरी हो गए हैं.

10000

Visit

25

Rakhi Sawant connection in Rewa

राखी सावंत (Rakhi Sawant aadil khan marriage )ने आरोप लगाया है कि उनके पति आदिल खान का कई लड़कियों से अफेयर है. जिसके बाद पूरे हड़कंप मच गया. राखी सावंत ने आरोप लगाया है कि मध्य प्रदेश के रीवा जिले की रहने वाली एक लड़की के साथ उनके पति आदिल खान का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है.
जिसके बाद रीवा जिले की टीआरएस कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा का नाम सुर्खियों में बना हुआ है.

Rakhi sawant mother death

हाल ही में राखी सावंत की मां का निधन हो गया है, राखी सावंत की मां को कैंसर हो गया था, और वह काफी समय से हॉस्पिटल में भर्ती थी. जहां पर उन्होंने बीते दिनों अपना दम तोड़ दिया है. राखी सावंत ने आरोप लगाया है कि उनकी मां के निधन के पीछे आदिल खान ही है. क्योंकि उस की प्रताड़ना से ही उन्हें बहुत दुख पहुंचा.

Rakhi sawant and Adil Khan boyfriend news in hindi

राखी सावंत ने बताया कि आदिल खान से शादी करने के बाद वह पब्लिक को सब कुछ बताना चाहती थी, लेकिन आदिल खान की डर की वजह से वह किसी को कुछ नहीं बता पाई, लेकिन आदिल खान आए दिन मारपीट करता था, जिसकी वजह से राखी सावंत ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है, इतना ही नहीं आदिल खान ने राखी सावंत के करोड़ों रुपए को भी हड़प लिया है.

ALSO READ Singer Shilpi Raj कर रहीं है पवन सिंह को डेट, तस्वीरें हुई वायरल

#rakhi sawant, #rakhi sawant aadil khan,

Leave a Reply

Related Articles