Newsराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

New year 2024:नए साल में 12 बजे के बाद पार्टी बंद ,सरकार ने जारी किया आदेश

new year 2024:नए साल की सरकार ने की तैयारी कसी कमर

 

 

 

 

New year 2024:नया साल आने में कुछ ही दिन बाकी है. इसके लिए सरकार ने नए आदेश जारी कर दिए हैं.नए साल के मौके पर जश्न मनाया जाता है.और देर रात तक पार्टियां होती हैं.प्रदेश में स्थापित मोहन सरकार नए साल में सुरक्षा को लेकर सभी तैयारी सुनिश्चित कर ली गई हैं.न्यू ईयर के लिए पुलिस बल को अलर्ट मोड पर कर दिया गया है.इसके लिए दिशा निर्देश भी जारी किए गए हैं. लड़ाई झगड़ा या वाहन चलाने वालों पर एक्शन लिया जाएगा.

 

12 बजे के बाद पार्टी होगी बंद

नए साल में एक और जहां होटल रेस्टोरेंट बार तैयार हैं.वहीं पर पार्टी के नाम पर हुड़दंग करने वालों पर सरकार ने नकेल कसने के लिए तैयार है. नए साल के मौके पर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी.31 दिसंबर रात को पुलिस बल की तैनाती की जाएगी. जिसमें देर रात पार्टी को बंद कराने के निर्देश दिए गए हैं. इतना ही नहीं होटल संचालकों को भी दिशा निर्देश जारी किया गया है.

news year 2024
news year 2024

 

जानकारी के मुताबिक सभी पब और बार संचालकों को 12:00 से पहले बंद करने होंगे.जबकि आधे घंटे के भीतर पार्किंग स्थल को भी खाली करना पड़ेगा. नए साल के मौके पर पुलिस ने सभी होटल मालिकों को दिशा निर्देश जारी कर दिया है. इस दौरान झगड़ा की स्थिति निर्मित होने पर पुलिस को सूचित करने की भी बात कही गई है.

 

बनाए जाएंगे चेकिंग पॉइंट

नए साल की रात शहर में कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए चेकिंग पॉइंट लगाए जाएंगे. इस दौरान पुलिस बल को भी तैनात किया जाएगा. शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर चालानी कार्रवाई का निर्देश दिया गया है.

 

MP NEWS: मुख्यमंत्री बनते ही पहला चुनाव हारे मोहन यादव, मिली करारी हार

Leave a Reply

Related Articles