रीवा

VIVEK TIWARI REWA विवेक तिवारी “बाबला” की अस्थियां आज की जाएगी गंगा में विसर्जित

विवेक तिवारी “बाबला” की अस्थियां आज की जाएगी गंगा में विसर्जित

REWA VIVEK TIWARI REWA NEWS रीवा । पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी के नाती विवेक तिवारी की अस्थियां आज गंगा में विसर्जित की जाएगी ।
जानकारी के मुताबिक उनके गृह ग्राम तिवनी से स्वर्गीय विवेक तिवारी बाबला की अस्थियां परिजनों की द्वारा प्रयागराज ले

जाकर गंगा में विसर्जित की जाएगी ।
जिसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है ।

आपको बता दे की विगत दिनों


REWA VIVEK TIWARI BABLA REWA विंध्य राजनीति के एक अद्वितीय शख्शियत, रीवा के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कांग्रेस के कद्दावर नेता स्व0 श्रीनिवास तिवारी के सबसे बड़े पौत्र पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रहे श्री विवेक तिवारी बाबला भईया का निधन हो गया था । बता दें कि वो काफी लम्बे समय से बीमार थे। उनका इलाज दिल्ली के जेके हॉस्पिटल में चल रहा था।

बताया जा रहा है कि विवेक तिवारी (बाबला) लम्बे समय से किडनी और लीवर की बीमारी से ग्रसित थे । काफी लम्बे समय से उनका उपचार चल रहा था। शनिवार के दिन इलाज के दौरान सुबह के करीब 10:30 बजे उन्होनें दिल्ली के जेके हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। उनका निधन विंध्य के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है ।

बता दें कि विवेक तिवारी बाबला कांग्रेस के सक्रिय नेता थे।इसके पहले भी साल 2013 में सिरमौर विधनसभा से प्रत्यासी रह चुके हैं। वहीं तीन बार जिला पंचायत सदस्य रह चुके हैं। अपने छात्र जीवन से ही राजनीति क्षेत्र में सक्रिय रहे हैं जिसके चलते

उन्हें यूथ कांग्रेस की जिम्मेदारी सौंपी गई। वहीं उनकी पत्नि अरुणा तिवारी कांग्रेस की ओर से सिरमौर विधानसभा से प्रत्यासी रह चुकी हैं।
डॉ• विवेक तिवारी बाबला पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी सबसे बड़े पौत्र थे। वहीं उनके पिता डॉ•अरुण तिवारी का भी निधन हो चुका है। उनके निधन से रीवा सहित समूचे विंध्य में शोक की लहर छा गई।

ALSO READ \

Corona in Rewa : कोरोना को लेकर रीवा कलेक्टर ने जारी किया नया आदेश, जानिए (Corona case in Rewa)

#REWA VIVEK TIWARI BABLA NEWS,

Leave a Reply

Related Articles