रीवा

REWA NURSING HOME NEWS : शंकर नर्सिंग होम में बड़ी कार्यवाही, कलेक्टर इलैयाराजा ने दिया आदेश

MP REWA HOSPITAL NEWS : रीवा।। शहर स्थित शंकर नर्सिंग होम में आयुष्मान कार्ड धारक महिला से 23,000, रूपए जबरन वसूली करने वाले नर्सिंग होम संचालक के खिलाफ रीवा कलेक्टर ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को कार्रवाई करने का निर्देश देते हुए महिला को 23000, रूपए वापस कराने को कहा गया है साथ ही शासकीय डाक्टर द्वारा निजी नर्सिंग होम रेफर

REWA NURSING NEWS TODAY
REWA NURSING NEWS TODAY

REWA COLLECTOR ACTION : में मरीज़ को रेफर करने वाली डाक्टर के खिलाफ भी कार्रवाई करने का आदेश दिया है,ज्ञात हो रीवा शहर के बरा मुहल्ले में संचालित शंकर नर्सिंग होम हमेशा विवाद में रहा है एक बार इसके मालिक को एक नर्स के

प्यार में भोपाल होशंगाबाद रोड में जमकर रात घूसो से पीटते हुए पुलिस के हवाले कर किया गया था,, रीवा में भी आये दिन विवाद होता रहता है।

यह जिले का पहला मामला नहीं है मामले तो आते रहते हैं, लेकिन उन्हें दवा दिया जाता है, अब सवाल उठता है कि अगर यह मामला मीडिया की नजरों में ना आता, और आवाज बुलंद ना होती, तो तब भी क्या यह कार्यवाही होती, जाहिर है नहीं होती ।
प्राइवेट नर्सिंग होम दवा के नाम पर गरीब लोगों को लूट का शिकार बनाते हैं।

MP REWA NEWS TODAY : अगर आपके आसपास भी इस तरह की घटनाएं हो रही हैं, प्राइवेट नर्सिंग होम मनमानी कर रहे हैं, तो आप भी अपनी आवाज बुलंद करिए, और हमसे संपर्क करें, हम आपकी बात जनता के बीच में ले जाएंगे, और जिला प्रशासन को मामले पर कार्यवाही के लिए मजबूर करेंगे।

ALSO READ

REWA Collector big order 30-Dec 2022 #REWA HINDI NEWS #MP HINDI NEWS BREAKING NEWS (Copy)

#REWA COLLECTOR NEWS,

Leave a Reply

Related Articles