रीवा

Rewa में बंधक बनाकर कई दिनों तक दुष्कर्म,

रीवा के युवकों ने दिया गैंगरेप की वारदात को अंजाम!

Rewa NEWS MP: रीवा/सतना। प्रदेश में दुष्कर्म के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। आए दिन बहन-बेटियों को हवस का शिकार बनाया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला सतना जिले मे सामने आया है, जहां रीवा के युवको पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिए जाने का आरोप है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक सतना जिले के नादन देहात थाना क्षेत्र में हाइवे पर स्थित कंचन ढाबा में 26 वर्ष की एक महिला गैंगेरेप किया गया है। इतना ही नहीं युवती को बंधक बनाए रखा और उसके साथ गैंगरेप किया। इस घिनौनी करतूत में ढाबा मालिक राजेन्द्र पटेल निवासी जरियारी, लल्लू यादव निवासी मऊगंज रीवा और सनी साकेत निवासी रिगरा का नाम सामने आया है।

महिला ने पुलिस में इन तीनो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मामले की जांच पुलिस कर रही है। बताया गया कि महिला मैहर जिले की रहने वाली है, उसकी पति से कहासुनी हुई तो वह घर से अपनी बहन के यहां जाने के लिए निकल गई, नाराजगी में निकलने पर उसने रुपए तक नहीं लिए। वह पैदल ही जाने लगी, रास्ते में उसे भूख लगी तो वह कंचन ढ़ाबा पहुंची जहां मालिक से रुपए न होने की बात कही और खाना देने की बात कही,

तो खाना तो मालिक ने खिला दिया और उसे काम भी दे दिया, इस दौरान मालिक सहित वहां के कर्मचारियों ने उस महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाला व एक कमरे में कैद कर दिया। जहां से उसे सिर्फ बर्तन धोने के लिए ही निकाला जाता था। करीब 12 दिन तक कैद रहने के बाद जब महिला वहां से भागी तो नादन पुलिस स्टेशन पहुंची और पुलिस को पूरी जानकारी दी।

ALSO READ

Rewa: पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला की मौजूदगी में जेपी सीमेंट ने जिला अस्पताल के साथ किया धोका….

Related Articles