रीवा

Rewa Rajniwas Rape Case sitaram das :दुष्कर्मी बाबा का मददगार संजय त्रिपाठी काम्प्लेक्स टूटने की खबर सुन सदमे में

रीवा राजनिवास(Rewa Rajniwas Rape Case) दुष्कर्म केस में बाहुबली संजय त्रिपाठी (SANJAY Tripathi )को बनाया गया है सहअभियुक्त

Rewa News MP (रीवा न्यूज़ ): रीवा (Rewa)जिला प्रशासन की टीम आज बाहुबली संजय त्रिपाठी(Sanjay Tripathi ) के कंपलेक्स को तोड़ने अपने दल बल के साथ दो जेसीबी मशीन लेकर रेलवे ब्रिज के पास स्थित कंपलेक्स पहुंची है,


जहां सरकारी भूमि पर अतिक्रमण कर बनाए गए इस अवैध काम्प्लेक्स को प्रशासन ने जमींदोज कर दिया, और मिनटों में बाहुबली की करोड़ों की संपत्ति जमींदोज हो गई ।

सदमे में पहुंच बाहुबली संजय त्रिपाठी(Sanjay Tripathi )

सिविल लाइन (Rewa Civil Line)थाने के बाहर कल हंसने मुस्कुराने वाला बाहुबली जेल की सलाखों के पीछे पहुंचते ही उसके चेहरे की चमक उड़ सी गई है ।

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि जेल में बंद बाहुबली को अपने अवैध कांप्लेक्स के गिरने की सूचना मिल चुकी है. और सूचना मिलने के बाद से ही वह सदमे में है ।

खबर है कि बाहुबली संजय त्रिपाठी ने अपनी करोड़ों की प्रॉपर्टी काले कारनामों से अर्जित की थी, हालांकि यह जांच का विषय है हम इसकी पुष्टि नहीं करते, प्रशासन को जांच कर स्पष्ट करना चाहिए कि इस संपत्ति को कहां से अर्जित किया गया है।

दुष्कर्मी बाबा(Sitaram Das Maharaj Rewa Rape Case) के कृत्य के कारण सलाखों के पार पहुंचा बाहुबली संजय त्रिपाठी

बता दें कि दो दर्जन से अधिक मामले के आरोपी और अपराधी संजय त्रिपाठी को आजीवन कारावास की सजा मिली है । लेकिन उसके बावजूद उसे मेडिकल आधार पर आजीवन पैरोल की छूट मिल गई। जिसके बाद वह ब्राह्मण समाज का संगठन बना कर अध्यक्ष बन बैठा.

लेकिन दुष्कर्मी बाबा सीताराम दास महाराज के चलते अब प्रशासन की चपेट में वह भी आ गया है, उस पर आरोप है कि उसने बाबा को संरक्षण दिया था, एक रात अपने घर में छुपा कर रखा था, और अगली सुबह इनोवा कार से बाबा को शहर के दूर दुआरी बाईपास छोड़ आया था।

वही उसका भांजा अंशुल मिश्रा मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का करीबी बताया जा रहा है, अक्सर वह नरोत्तम मिश्रा के साथ देखा जाता था। बाबा के कारनामों के चलते अब वह भी सलाखों के पीछे पहुंच चुका है।

Also Read This Articles

बड़ी खबर :रीवा राजनिवास दुष्कर्मी बाबा की गर्लफ्रेंड की भी होंगी गिरफ्तारी, संरक्षण देने का आरोप.. पढ़िए पूरी खबर/

Rewa News : जानिए कैसे दुष्कर्मी बाबा की मदद पहुंचाई संजय त्रिपाठी और अंशुल ने..A टू Z पूरी कहानी/

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.