रीवा

Rewa News:दुष्कर्मी बाबा की गर्लफ्रेंड भी होगी गिरफ्तार, बाबा को संरक्षण देने का लगा आरोप(SitaRam Das Maharaj)

महंत सीताराम दास महाराज (SitaRam Das Maharaj) को सिंगरौली (Singarauli )से पुलिस ने किया था गिरफ्तार

Rewa News MP :(रीवा न्यूज़ ): रीवा (Rewa) शहर के सबसे पॉश इलाके में सरकारी विश्राम गृह यानि राजनिवास(Rewa Rajniwas ) में हुए बलात्कार केस में मुख्य आरोपी
सीताराम दास महाराज (SitaRam Das Maharaj) की गर्लफ्रेंड को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है, चर्चा है कि पुलिस दुष्कर्मी बाबा (SitaRam Das Maharaj) को संरक्षण देने के आरोप में गिरफ्तार कर सकती है।

क्या है पूरा मामला

रीवा राज निवास में 28 मार्च को देश के जाने-माने संत राम विलास वेदांती के कथित शिष्य (SitaRam Das Maharaj) ने एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था. और जब मामले ने तूल पकड़ा तो दुष्कर्मी बाबा फरार हो गया था.

गर्लफ्रेंड ने की थी मदद

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि जब दुष्कर्मी बाबा (SitaRam Das Maharaj) रीवा (Rewa)से फरार हुआ था, तब अपनी स्विफ्ट गाड़ी लेकर रामपुर पहुंच गया था,
और उसे पता था कि पुलिस (Rewa police )उसकी लोकेशन ट्रैक कर उसे पकड़ने का प्रयास कर रही है.

पुलिस से बचने के लिए आरोपी अपनी पुरानी हसीन गर्लफ्रेंड से कुछ पैसे और नया मोबाइल फोन लिया।

जिसके बाद खबर है कि आरोपी की गर्लफ्रेंड ने किसी व्यक्ति के द्वारा बाइक में बैठा कर दुष्कर्मी बाबा को सीधी बस स्टैंड तक छोड़ा था।

संरक्षण देने का आरोप

भारतीय दंड संहिता आईपीसी की धारा 212 के अनुसार अगर कोई व्यक्ति कानून से बचने के लिए किसी मुलजिम को संरक्षण देता है, तो संविधान के अनुसार वह भी सजा का पात्र है ।

संविधान की इसी धारा के अनुसार कहा जा रहा है कि अगर उसकी गर्लफ्रेंड ने उसकी मदद की रही होगी तो पुलिस उसे भी गिरफ्तार कर सकती है।
.
दुष्कर्मी बाबा (SitaRam Das Maharaj) की गर्लफ्रेंड गुढ़ निवासी बताई जा रही है,

पुलिस ने नहीं किया है अब तक खुलासा

दुष्कर्मी बाबा के पकड़े जाने के बाद तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल हैं, जिसको लेकर पुलिस अभी खुलासा नहीं की है ।

दुष्कर्मी बाबा की मदद उसकी गर्लफ्रेंड ने की थी या नहीं इसका खुलासा तो पुलिस ही कर सकती है, और उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले दिनों में बड़ा खुलासा होगा।

इसके अलावा दुष्कर्मी बाबा को राज निवास में कमरा अलाट कराने वाले व्यक्ति का भी अब तक खुलासा नहीं हो पाया है,
सूत्रों के मुताबिक कमरा दिलाने में एक बड़े सफेदपोश नेता का हाथ है, जिसके कारण हर कोई नाम लेने से डर रहा है, और इसी वजह से वह रहस्य आज भी बरकरार है।

पुलिस को पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच कर पूरे मामले का खुलासा करना चाहिए.

रीवा में एक और दुष्कर्मी :आरोपी दुष्कर्म कर हुआ फरार तो पुलिस ने ढहाया 20 करोड़ का आलीशान महल.. जानिए पूरा मामला-action-against-criminals/

सुहागरात के दिन पत्नी ने कर दिया कांड, पति के अरमानों पर फिरा पानी/

Leave a Reply

Related Articles