रीवा

Rewa News :रीवा पुलिस ने पकड़ा 9 लाख का 90 किलो गांजा : कुख्यात तस्कर दीपू जायसवाल गिरफ्तार

Rewa News : Rewa police caught 90 kg ganja worth 9 lakhs : Notorious smuggler Deepu Jaiswal arrested

शहर में किराए का कमरा लेकर गांजे की तस्करी करता था तस्कर

Rewa News MP : रीवा पुलिस द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन में जिले का कुख्यात गांजा तस्कर पुलिस के हाथ लगा है। यह तस्कर शहर में किराए का कमरा लेकर गांजे की तस्करी कर रहा था।

एसपी नवनीत भसीन (Rewa SP NAVNEET BHASIN )को मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस टीमों ने तस्कर के किराए के कमरे में दबिश देकर 9 लाख कीमती 90 किलो गांजा बरामद किया है साथ ही तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया। पुलिस द्वारा की गई शुरुआती पूंछताछ में यह खेप उड़ीसा से रीवा लाना बताया गया है जिसे गांजे का फुटकर व्यापार करने वाले तस्करों तक पहुंचना था।

फिलहाल पुलिस ने पकडे़ गए तस्कर के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट का अपराध दर्ज कर लिया है और गांजा तस्करी में शामिल अन्य तस्करों के संबंध में पूंछताछ की जा रही है।

दरअसल यह कार्यवाही एसपी द्वारा गठित शहर की तीन थानों की पुलिस टीम ने की है। जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात एसपी को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि शहर के मुरलीधर कालोनी में तस्कर द्वारा गांजे की बड़ी खेप लाई गई है।

एसपी ने सूचना मिलते ही अमहिया थाना प्रभारी दीपक तिवारी, सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेन्द्रनाथ शर्मा व विश्वविद्यालय थाना प्रभारी विद्यावारिद तिवारी की तीन अलग अलग टीमें गठित कर कार्यवाही के निर्देश दिए। उक्त टीमों ने अमहिया थाना क्षेत्र स्थित मुरलीधर कालोनी में बने एक मकान में दबिश दी जहां तलाशी के दौरान जिले का कुख्यात गांजा तस्कर दीपू जैसवाल पुलिस के हत्थे चढ़ गया और मकान की तलाशी के दौरान प्लास्टिक की बोरियों में भरा गांजा मिला।

पुलिस ने तस्कर के कमरे से कुल 5 बोरियों में 90 किलो गांजा बरामद किया है जिसकी अनुमानित कीमत 9 लाख रुपए आंकी गई है।

ALSO READ THIS ARTICLE

BREAKING :कल PM मोदी के जन्मदिवस पर इन बच्चों को मिलेगी 5000 की सोने की अगूंठी, BJP का ऐलान,पर किन्हे मिलेगा

Rewa News MP: जमीनी विवाद में भतीजे ने चाचा को कुल्हाड़ी से प्रहार कर उतारा मौत के घाट

Rewa News, #REWA, #Rewa MADHYAPRADESH

Leave a Reply

Related Articles