रीवा

REWA KP TRIPATHI NEWS : BJP विधायक केपी त्रिपाठी सहित उनके समर्थकों ने की शराब दुकान में तोड़फोड़! ठेकेदार का फूटा सर

रीवा(Rewa ) शहर के उर्रहट का है पूरा मामला

REWA NEWS MP (रीवा न्यूज़ ) : रीवा (Rewa )शहर के उर्रहट में आज उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब के पी त्रिपाठी (KP TRIPATHI SEMARIYA VIDHAYAK )अपने समर्थकों के संग शराब दुकानें बंद कराने पहुंचे,

REWA KP TRIPATHI NEWS जहां पर दुकान (SHOP)में काफी तोड़फोड़ की गई, इतना ही नहीं दुकान संचालक ठेकेदार ने बताया कि उनके समर्थकों के द्वारा जमकर मारपीट की गई है, जिसके कारण शराब ठेकेदार का सिर फूट गया है और लहूलुहान हो गया, जिसे इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल(SANJAY GANDHI HOSPITAL REWA ) में भर्ती किया गया है ।

1 अप्रैल से नए ठेकेदारों को शराब दुकान शुरू करनी है। इस वर्ष आबकारी विभाग ने कुछ नई दुकानों के भी टेंडर किये थे। इन दुकानों को लेके लगातार विरोध हो रहा है। पूर्व से ही स्थानीय लोंग सहित नेता इन दुकानों का विरोध कर रहे थे।

REWA KP TRIPATHI NEWS इसी तरह से उर्रहट में खोली जा रही शराब दुकान का भी विरोध किया जा रहा था, शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे भाजपा सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी (KP TRIPATHI )भी अपने समर्थको के साथ पहुंच गए और शराब दुकानों का विरोध करने लगे।

इस दौरान ठेकेदार और विधायक सहित उनके समर्थकों के बीच विवाद हो गया। कुछ ही देर में लाठी डंडे चलने लगे। सूचना पुलिस को दी गई तो जब तक कि पुलिस पहुंचती दुकान में तोड़फोड़ की जा चुकी थी व मारपीट में कई लोंग ठेकेदार पक्ष के घायल हो चुके थे।

जिसमे कई लोंगो को गंभीर चोंटे आई है। हालांकि मामले को पुलिस ने मौके में पहुंच के शांत कराया और घायलों को अस्पताल(REWA SANJAY GANDHI HOSPITAL ) पहुंचाया।

बता दें कि इस घटना के बाद भाजपा विधायक केपी त्रिपाठी धरने में बैठ गए और रीवा प्रयागराज मार्ग जाम हो गया। घण्टो मार्ग जाम रहा हालांकि बाद में अधिकरियों के बातचीत के बाद मामले को शांत कराया गया। ठेकेदार सहित मारपीट में कई कर्मचारी घायल हुए हैं। उनका आरोप है कि विधायक केपी त्रिपाठी सहित उनके साथ आये के हिस्ट्रीशीटर गुंडों ने मारपीट की है और दुकान में तोड़फोड़ की गई है।

हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। विधायक की पार्टनर शिपवही विधायक के अपनी ही सरकार के निर्णय के विरोध में आने की वजह को लेके चर्चाओ में कहा जा रहा है कि विधायक की रतहरा में खुल रही नइ शराब दुकान में विधायक का भी हिस्सा है

इसीलिए विधायक इस दुकान का विरोध कर रहे हैं क्योंकि यदि यह दुकान खुलती है तो रतहरा दुकान की बिक्री कम होगी। इसलिए इस दुकान का विरोध किया जा रहा है।

अब यह चर्चाएं कितनी सही है यह तो समय ही बताएगा लेकिन रतहरा में खुल रही दुकान का भी विरोध लोंगो ने किया था लेकिन विधायक वहां नही पहुंचे और उर्रहट में जनता के विरोध की बात कर उग्र हो रहे हैं। बता दें कि इसके अलावा शांति विहार व एसएएफ में भी शराब दुकान का जमकर विरोध हो रहा है ।

ALSO Rewa News:प्रेमी ने पूरे गाँव में चस्पा कर दी प्रेमिका संग आपत्तिजनक तस्वीरें.. मचा हड़कंप

One Comment

Leave a Reply

Related Articles