रीवा

REWA NEWS : मऊगंज में पत्रकार के ऊपर हुई कार्यवाही को लेकर, पत्रकारों में भारी आक्रोश

संवाददाता : मोहम्मद रफीक 

मऊगंज,रीवा।

REWA MAUGANJ NEWS MP: मऊगंज में दैनिक भास्कर के प्रतिनिधि के ऊपर सुनील दत्त मिश्रा प्रभारी तहसीलदार मऊगंज के द्वारा एक पत्रकार के ऊपर उसकी संस्थान के नाम से लॉक डाउन के उल्लंघन को लेकर जुर्माना किया गया ।जिसको लेकर मऊगंज के पत्रकारों में भारी आक्रोश है। वहीं रीवा में भी इस बात को लेकर पत्रकारों ने अपनी शिकायत कलेक्टर रीवा इलैयाराजा टी से की है। कलेक्टर रीवा ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच का आश्वासन दिया है।

 

वही यह देखने में आ रहा है कि लगातार प्रशासन के द्वारा पत्रकारों को प्रताड़ित किया जा रहा है , जबकि एक ओर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पत्रकारों को कोरोना वॉरियर घोषित कर चुके हैं उसके बावजूद भी प्रशासन के निचले स्तर के कर्मचारियों द्वारा की जा रही मनमानी पूर्ण कार्यवाही को लेकर पत्रकारो में भारी आक्रोश है ।

REWA NEWS TODAY : मऊगंज के स्थानीय पत्रकारों के साथ साथ रीवा जिले के पत्रकारों ने भी अपना विरोध दर्ज कराया है । मध्य प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के कार्यकारी अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी ,

 

प्रदेश उपाध्यक्ष राज नारायण मिश्रा, रीवा संभाग के संभागीय उपाध्यक्ष राजेंद्र पयासी, जिला इकाई रीवा के अध्यक्ष देवेंद्र सिंह, जिला सचिव श्री प्रकाश तोमर सहित कई पत्रकारों ने मऊगंज की घटना पर आक्रोश व्यक्त किया है और प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं हुई तो आर पार की लड़ाई होगी।

ALSO READ 

REWA BREAKING NEWS TODAY, #REWA MP NEWS, #MP NEWS TODAY, #REWA NEWS TODAY

Leave a Reply

Related Articles