रीवा

Rewa News: DSP को गाली देते हुए इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल, रीवा एसपी ने किया सस्पेंड

Rewa mp News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में पुलिसकर्मी ने दी भद्दी गालियां, डीएसपी से लेकर किसी को नहीं बख्शा 

Rewa MPNews : मध्य प्रदेश (MADHYAPRADESH )के रीवा (Rewa) जिले में शहर के यातायात थाना में पदस्थ एएसआई बद्री प्रसाद दाहिया का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। रीवा पुलिस (Rewa Police )अधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। पुलिस कप्तान नवनीत भसीन(sp NAVNEET BHASIN )ने एएसआई बद्री दाहिया को तत्काल ससपेंड करके, उसे पुलिस लाइन में पदस्थ कर दिया है।

पुलिसकर्मी बद्री प्रसाद ने दी भद्दी गालियां 

एएसआई बद्री(Rewa SI VIRAL video )प्रसाद दाहिया के द्वारा जिस तरह से शहर में एक बस कंडक्टर से विवाद करते हुए अपने ही विभाग के अधिकारियो एवं डीएसपी को गाली-गलौज कर रहे थें, इससे पुलिस विभाग की छवि धूमिल हुई है। यही वजह है कि इंस्पेक्टर पर कार्रवाई की गई है। वही उसके खिलाफ एसपी ने जांच के आदेश भी दिए है।

डीएसपी तक को नहीं बख्शा,

Rewa : रीवा शहर(Rewa City) के पुराने बस स्टैण्ड में एक बस कंडक्टर से एएसआई बद्री दाहिया का विवाद करते हुए किसी वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिससे यह मामला पुलिस अधिकारियो तक पहुच गया। बस कंडक्टर का कहना कि वह ग्वालियर बस में कंडक्टर है और इंस्पेक्टर ग्वालियर के लिए फ्री में यात्री बैठा रहा था। उन्होने मना कर दिया, जिससे वह रंजिश रखे हुए था। वह अब स्टैण्ड में जैसे ही अपनी गाड़ी खड़ा किया तो इंस्पेक्टर दाहिया उस पर भड़क गया और विवाद करते हुए गाली-गलौज करने लगा।

ALSO READ THIS ARTICLE

Rewa News: रीवा कलेक्टर ने इन कर्मचारियों की कर दी सेवा समाप्त.. जानिए पूरा मामला

Rewa News: दुष्कर्मी बाबा के मददगार लगोटिया यार को गिरफ्तार कर पुलिस ने पहुँचाया जेल (Rewa news Madhyapradesh /rewa Police arrested Lagotia Yar, the helper of rapist Baba Sitaram das Maharaj Rajniwas rewa rape cand, and sent him to jail)

#rewa, #rewanews, #MADHYAPRADESH, #rewa hindi news, #rewa police video viral, #rewa mp,

Related Articles