रीवा

REWA MAUGANJ NEWS: मऊगंज मेला परिसर में शराबियों ने जमकर भांजी लाठी,किया लहूलुहान

रीवा /मऊगंज(Rewa News ): मऊगंज के चाक मोड़ में वेटनरी अस्पताल ग्राउंड में चल रहे मऊगंज मेला महोत्सव में आज उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब आधे दर्जन की संख्या में आए युवकों ने वहां के दुकानदारों पर जमकर लाठी-डंडों से बौछार कर दिया ।

बताया जा रहा है कि बदमाश शराब के नशे में थे जो मऊगंज मेले के दुकानदारों से रुपयों के साथ-साथ फ्री में सामान की भी मांग करने लगे व मना करने पर गाली गलौज करने लगे।

बेखौफ बदमाशों के तांडव से उस समय वहां पर आए लोगों में दहशत फैल गया, जब अपने आधा दर्जन साथियों के साथ बदमाशों ने किसी दुकानदार की दुकान में लगे लाठी-डंडे निकाल कर उन्हीं दुकानदारों पर बरसाने लगे जिससे दुकानदार लहूलुहान हो गए।

वही मेला घूमने आए कुछ स्थानीय लोगों के द्वारा इस मारपीट का वीडियो भी बनाया गया ।जैसे तैसे हंड्रेड डायल पर फोन करके पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस लहूलुहान हुए इन दुकानदारों को थाने लेकर गई है जहां पर उनका मेडिकल कराया जा रहा है।

मऊगंज थाना से चंद कदमों की दूरी पर स्थित मेला परिसर में बदमाशों के इस तांडव ने यह सिद्ध कर दिया है कि मऊगंज में चाक मोड़ कहीं ना कहीं शराबियों व बदमाशों की गिरफ्त में है, जिस पर लगाम लगाना मऊगंज पुलिस के लिए लंबे समय से बड़ी चुनौती बन चुका है?

ALSO Rewa Accident : रीवा बोलेरो और बाइक की जोरदार टक्कर बाइक सवार की हुई मौत

#REWA,

Leave a Reply

Related Articles