Apps

WhatsApp Pay सभी को दे रहा है 105 रूपये कैशबैक, जानिए तरीका (Get Rs 105 cashback using WhatsApp Payments UPI: here’s how)

WhatsApp Pay सभी को दे रहा है 105 रूपये कैशबैक, जानिए तरीका (Get Rs 105 cashback using WhatsApp Payments UPI: here’s how)

Whatsapp pay cashback offer goes

WhatsApp Pay 105 rupee per users : व्हाट्सएप भारतीय यूजर्स के लिए खुशखबरी लेकर आया है, आपको बता दें कि व्हाट्सएप में भी पेमेंट की सुविधा उपलब्ध हो चुकी है, लेकिन पेटीएम,फोनपे, गूगल पे जैसे app के कारण
भारतीय यूजर्स अभी व्हाट्सएप पेमेंट सुविधा का उपयोग नहीं करते हैं.

भारतीय यूजर्स को लुभाने के लिए और व्हाट्सएप पर पेमेंट को
बढ़ावा देने के लिए व्हाट्सएप पर अब हर यूजर को ₹105 का कैशबैक मिलेगा. जो तीन बार में प्रत्येक यूजर को दिया जाएगा.

whatsapp cashback in hindi इसकी शुरुआत भारत में हो भी चुकी है, भारतीय व्हाट्सएप आईओएस यूजर्स के मोबाइल फोन पर नोटिफिकेशन पहुंचने लगा है. यह सुविधा जल्द ही एंड्राइड मोबाइल पर व्हाट्सएप चलाने वालों के लिए भी जारी की जाएगी.

हर बार 35 रुपये का कैशबैक

WhatsApp Pay का यह कैशबैक ऑफर सभी आईओएस यूजर्स के लिए जारी किया गया है। कई रिपोर्ट के मुताबिक आईओएस के अलावा एंड्रॉयड यूजर्स को भी यह ऑफर मिल रहा है, हालांकि विंध्या 24 एंड्रॉयड के कैशबैक ऑफर की पुष्टि नहीं करता है।

105 रुपये का यह कैशबैक तीन बार में आपको मिलेगा यानी प्रत्येक पेमेंट पर 35 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

कैसे मिलेगा 105 रुपये का कैशबैक

whatsapp cashback in hindi पहला काम यही है कि व्हाट्सएप पेमेंट की सेटिंग करें। पेमेंट के विकल्प पर जाने के बाद अपने बैंक अकाउंट को लिंक करें। यह वैसे ही होगा जैसे आपने गूगल पे या फोन पे के साथ बैंक अकाउंट को लिंक किया था।

लिंक होने के बाद पेमेंट के विकल्प पर क्लिक करें। अब किसे, कितना पैसा भेजना है, यह तय करें और यूपीआई पिन के साथ पेमेंट करें।

बता दें कि यह ऑफर सिर्फ उन्हीं यूजर्स के लिए है जो पहली बार व्हाट्सएप पे का इस्तेमाल कर रहे हैं। जो लोग पहले से व्हाट्सएप पे इस्तेमाल कर रहे हैं, उनके लिए यह ऑफर नहीं है। 35 रुपये का कैशबैक पहले तीन ट्रांजेक्शन के साथ मिलेगा.

How to avail WhatsApp Payments UPI cashback offer?WhatsApp Payments is offering Rs 105 cashback on minimum UPI transaction. Here’s how to avail the offerGet Rs 105 cashback using WhatsApp Payments UPI: here’s howWhatsApp UPI Payment cashback offerWhatsApp Cashback Offer :

\

ALSO Rewa : देवतालाब आगमन पर मध्यप्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डा.गोविंद सिंह का हुआ स्वागत

#whatsapp cashback in hindi,

Leave a Reply