News

Crime News: दादा की हैवानियत, पोती से अकेले में किया दुष्कर्म

Crime News: Grandfather's brutality, misdeed with granddaughter alone

Crime Rape News : Grandfather raped her daughter : कौशांबी में एक दादा ने हैवानियत की सारे हदें पार कर दी. यहां दूध पिलाने के बहाने उसने अपनी मासूम पोती से दुष्कर्म(Raped ) किया. पुलिस(UP police ) ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.कौशांबी: जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर प्रकाश में आई है, जहां रिश्ते में लगने वाले बाबा ने ही अपनी पोती के साथ रेप किया.

मासूम की मां मौके पर पहुंची तो आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गया. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस (Police ) ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है, जहां एक दरिंदे बाबा ने दूध पिलाने के बहाने मासूम पोती को घर पर बुलाया और फिर बहला फुसला कमरे में ले जाकर उसके साथ जबरन रेप किया. जब ढूढ़ते हुए मासूम की मां आरोपी के घर पहुंची, तो वहां का मंजर देख कर पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. आरोपी बाबा जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया. मासूम ने रोते हुए अपनी मां को आपबीती सुनाई तो पीड़िता को लेकर मां-बाप फौरन सैनी थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

वहीं, एक्शन में आई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में आने के बाद तत्काल सैनी थाने में अभियोग दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. साथ ही आगे की कार्रवाई जारी है.

ALSO READ THIS ARTICLES

Rewa News: रीवा ने सैकड़ो लापरवाह सरकारी कर्मचारियों को नोटिस, हो सकती है सेवा समाप्त

Rewa Gangrape Case: 6दरिंदो ने नाबालिक से किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

uttarakhand, #UTTARPRADESH, #rewa, #Vindhya news,

Leave a Reply

Related Articles