मध्यप्रदेश

Mp news:आरोपियों की तलाश मे जुटी पुलिस

Mp news:आरोपियों की तलाश मे जुटी पुलिस

 

 

 

Mp news:मध्यप्रदेश के ग्वालियर में दसवीं क्लास में पढ़ने वाली युवती के साथ रातभर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस पूरे मामले में आरोपियों ने 16 वर्षीय छात्रा के साथ रेप किया.और उसके साथ मारपीट की गई. रात 11 बजे घर से निकली युवती दूसरे दिन सुबह लौटकर घर पहुंची तो उसकी गंभीर हालत को देखकर परिजन चौक गए.

 

क्या है पूरा मामला

मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले का है. युवती के पिता खेत मे पानी देने के लिए गए थे. और उसकी मां सो रही थी. तभी युवती की सहेली घर पर आती है और उसे अपने साथ लेकर जाती है. जहां सहेली के बॉयफ्रेंड शिवराज गुर्जर मिलता है वह युवती को जंगल ले जाता है. इसी दौरान दो और व्यक्ति प्लानिंग के तहत वहां पर मौजूद थे.जिसके बाद युवती से रात भर बारी बारी से दुष्कर्म किया गया.

युवती के सहेली ने अपने बॉयफ्रेंड के दो दोस्तों से करवाया रेप

शिवराज सिंह ने लड़की को अपने दोस्त के पास छोड़कर वहां से चला गया. इस दौरान सुमित गुर्जर ने युवती के साथ फिजिकल रिलेशन बनाएं. इसके बाद दूसरा के युवक वापस आ गया. इसके बाद युवती ने इसका कड़ा विरोध किया. जिसके बाद युवती को बाधकर पीटा गया. और रात भर दुष्कर्म किया गया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

रात के बाद युवती घर नहीं पहुंची तो परिजन परेशान हो गए इसके बाद उन्होंने थाने मे शिकायत दर्ज करवाने के लिए तैयार हुए.तभी अचानक युवती घर पर आ गई. इस पूरे घटनाक्रम के बारे मे अपने परिवार जनों को बताया. इसके बाद युवती के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई. इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Mp election 2023:रीवा की धरती पर गरजे शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस पर बोला हमला

Leave a Reply

Related Articles