FeaturedFoodLife StyleLifestyleMovieMusicNewsSportsViral video

urvashi rautela:उर्वशी रौतेला के डांस में दिखा देसी अंदाज,वीडियो वायरल

urvashi rautela: बर्थडे पार्टी में उर्वशी ने किया जबरदस्त डांस

urvashi rautela:उर्वशी रौतेला के डांस में दिखा देसी अंदाज,वीडियो वायरल

 

 

 

urvashi rautela: बर्थडे पार्टी में उर्वशी ने किया जबरदस्त डांस

 

 

 

urvashi rautela:बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी अदाओं से सबको हैरान कर देती हैं.हाल ही में उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला ने दुबई में अपना जन्मदिन मनाया था.उर्वशी ने इस बर्थडे पार्टी के वीडियो शेयर किए हैं. जिसमें वह बेली डांस करती हुई देख रही हैं. इस डांस को फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

 

 

 

 उर्वशी रौतेला के डांस का वीडियो वायरल

 

Urvashi Rautela: Urvashi Rautela's dance shows desi style, video goes viral

बॉलीवुड के खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला मीडिया में सुर्खियों का केंद्र रहती हैं. उर्वशी ऋषभ पंत के साथ रिश्तों को लेकर चर्चा का केंद्र रह चुकी हैं.तो कभी पार्टियों में उर्वशी जलवा बिखेरती हुई दिखाई देती हैं. दरसल हाल ही में उर्वशी रौतेला की माँ मीरा रौतेला ने अपना जन्मदिन मनाया था.अपनी मां का जन्मदिन मनाने के लिए उर्वशी दुबई गई थी.इस बर्थडे पार्टी में उर्वशी रौतेला शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने बर्थडे पार्टी के कई वीडियो को शेयर किया है.

 

 

 

 बैकले ड्रेस में उर्वशी ने ढाया कहर

 

 

 

इस वीडियो में उर्वशी रौतेला ऑरेंज कलर के हाल्ट नेक ड्रेस पहना हुआ है. उर्वशी ने इस ड्रेस को बेहतरीन ढंग से डिजाइन किया है. बर्थडे पार्टी में यही ड्रेस पहन कर उर्वशी ने तहलका मचा कर रख दिया है.जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.इंस्टाग्राम पर वीडियो को लाइक और शेयर कर रहे हैं.

 

 

 

बता दें कि एक अन्य वीडियो में उर्वशी रौतेला एक म्यूजिक धुन में शानदार डांस करती हुई नजर आ रहे हैं. मां के बर्थडे पर उर्वशी रौतेला ने काफी एंजॉय किया.वह जन्मदिन मनाने के लिए दुबई गई थी. बता दें कि उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

Rewa news:रीवा में ध्वनि प्रदूषण करने वालों पर पुलिस की कार्यवाही , साइलेंसरों पर चला रोड रोलर

Shilpi Raj MMS viral video यहाँ से करें डाउनलोड!

Leave a Reply

Related Articles