राष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

LOVE MARRIAGE: मौसी के गांव के युवक से हुआ युवती को प्यार, फिर हुआ धोखा

मौसी के गांव के युवक से हुआ युवती को प्यार, प्रेमी ने प्रेमिका को बाजार में बुलाकर भर दी मांग और फिर…

LOVE MARRIAGE : पहले प्यार और उसके बाद शारीरिक संबंध बनाकर धोखा देने की खबरें तो आपने कई बार पढ़ी और सुनी होंगी, लेकिन आज हम आपको जिस खबर के बारे में बताने जा रहे हैं उसे पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे। हालांकि मामला थाने तक पहुंच गया, लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो पाई है। मामला यूपी के मऊ जिले के घोसी थाना क्षेत्र का है।

यहां की एक युवती अपने मौसी के घर गई थी। इस दौरान मौसी के बगल में रह रहे युवक से उसकी जान-पहचान हो गई। युवक भी युवती की मौसी के घर आता-जाता था।

धीरे-धीरे दोस्ती मोहब्बत में बदल गई। इसके बाद युवक ने युवती के साथ शरीरिक संबंध भी बनाए। एक सप्ताह बीतने के बाद युवक ने युवती को बाजार में बुलाया और उसकी मांग में सिंदूर भरकर गायब हो गया। इसके बाद युवकी थाने पहुंची और रिपोर्ट लिखाई।

युवती ने पुलिस को बताया, आरोपी युवक का घर उसकी मौसी के गांव में है। वह अक्सर उसकी मौसी की घर आता था। उसने झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। हफ्तेभर पहले उसने उसे बाजार में बुलाया। संबंध और पहचान होने की वजह से वह उससे मिलने चली गयी। युवक उसे लेकर मंदिर में गया और उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। इसके बाद से ही उसका मोबाइल फोन बंद हो गया।

उधर, युवती की मांग में सिंदूर देख उसके परिवार और गांववालों में चर्चा शुरू हो गई। युवती ने आरोपी युवक से संपर्क साधने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मिला। रविवार को उसने आरोपी युवक के खिलाफ जीयनपुर कोतवाली में तहरीर दी। कोतवाल जीयनपुर दिनेश यादव ने बताया कि तहरीर मिली है। केस नहीं दर्ज है। दोनों पक्ष के लोग आपस में सुलह समझौते की बात कर रहे हैं।

ALSO Rewa News:अभाविप ने आदर्श विज्ञान महाविद्यालय में सौंपा 11 सूत्री ज्ञापन

#LOVE NEWS,

Leave a Reply

Related Articles