विंध्यसीधी

Sidhi Accident : सीधी में बड़ा हादसा, स्कूली वैन गिरी खाई में

MP SIDHI ACCIDENT NEWS : घायल बच्चों कों अस्पताल में ले जाया गया इलाज के लिए

 

 

MP SIDHI NEWS : मध्यप्रदेश के सीधी जिले में गोल्डन अकादमी स्कूल बहरी की बच्चों से भरी वैन पलट गई, जिसके बाद अफरा तफरी मच गई। गंभीर रूप से घायल बच्चों कों जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया, घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया था, परिजनों ने त्वरित कार्यवाही के लिए मामला दर्ज कराया है।

 

प्रत्यक्षदर्शी ज्ञानेंद्र पटेल ने बताया कि स्कूल वैन स्पीड में थी। अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे करीब 30 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस पहुंची और बच्चों को वैन से बाहर निकालकर अस्पताल लाया गया। वहीं इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस से मिली जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है कि प्राथमिक तथ्यों के आधार पर स्कूल वैन की स्टेयरिंग फैल होने के कारण हुई दुर्घटना में किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई हैं।

Sidhi Accident: Major accident in Sidhi, school van fell into ditch
इलाज के लिए कराया गया अस्पताल में भर्ती

सड़क दुर्घटना की सूचना पर थाना प्रभारी बहरी मय स्टाफ पहुंची जो बच्चो को स्कूल वैन एमपी 53 पी 0824 में 12 बच्चे सवार थें, जिन्हे तत्काल वैन से निकालकर थाना के शासकीय वाहन, डायल 100 वाहन एवं 108 से पीएचसी बहरी लाकर उपचार कराया गया। जिसमें 11 बच्चों का इलाज कराकर परिजनों के साथ घर भेज दिया गया तथा एक बच्ची बेहोश होने से जिला अस्पताल सीधी भर्ती कराया गया जो अब स्वस्थ बताई जा रही है। घटना पर तत्काल थाना बहरी में 279, 337 आई.पी.सी. का अपराध पंजीबद्ध कर स्कूल वैन के चालक अतुल कुशवाहा पिता राजबहोर कुशवाहा को पुलिस अभिरक्षा में लिया जाकर घटना के संबंध मे पूछताछ की गयी जो बताया कि समय करीबन 10 बजे चोराही घाटी रोड मे अचानक स्टेयरिंग फैल हो जाने से स्कूल वैन अनियंत्रित होकर रोड़ से नीचे पलट गई। वाहन के दस्तावेजो की तस्दीक की गयी जो गाड़ी का रजिष्ट्रेशन, बीमा, फिटनेश, परमिट वैध होना पाया गया तथा चालक अतुल कुशवाहा पिता राजबहोर कुशवाहा का मेडिकल परीक्षण पीएचसी बहरी से कराया गया। जो किसी तरह के नशे मे होना नहीं पाया गया और न ही किसी तरह की चोट लगी है। प्रकरण की विस्तृत विवेचना की जाकर अन्य साक्ष्य एकत्रित किये जा रहे है। मामले में किसी भी बच्चे को किसी प्रकार की गंभीर चोट नही आयी है।

 

पुलिस का बयान आया सामने

रीता त्रिपाठी, थाना प्रभारी बहरी ने बताया है की बहरी में संचालित गोल्डन एकेडमी स्कूल की स्कूल बैन बुधवार की सुबह ग्राम चोराही में सड़क दुर्घटना की शिकार हुई है। जिसमें करीब 12 बच्चे सवार थें, और सभी बच्चे पूरी तरह से सुरक्षित हालत में है। वैन को जब्त कर घटना की जॉच की जा रही है।

Rewa News : रिश्ते के भाई ने चार साल की मासूम से किया दरिंदगी, रिश्ता हुआ तार-तार

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.