News

satna news:41 साल के प्रेमी ने 15 साल की नाबालिक की बेरहमी से की हत्या!

satna news:15 साल की नाबालिक ने 41 साल की शादीशुदा दिया दिल आरोपी ने उतारा मौत के घाट!

 

 

 

 

mp satna news: मध्यप्रदेश के सतना जिले में नाबालिक के साथ क्रूरता मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक सतना में कुछ दिन पहले युवती की लाश मिली थी.इस पूरे मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.रामपुर बघेलान पुलिस ने खुलासा करते हुए 15 वर्षीय नाबालिक के साथ दुष्कर्म और हत्या के आरोप में 41 वर्ष के राम भजन केवट को गिरफ्तार किया है.बता दें की नाबालिक 19 नवंबर की रात से लापता थी. जिसके चौथे दिन बाद 23 नवंबर को उसकी लाश तालाब के पास पड़ा हुआ मिला.

 

 

आरोपी प्रेमी ने किशोरी की बेरहमी से हत्या

 

इस पूरे मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी ने किशोरी की गला दबाकर और सीने में कई मुक्का मार कर हत्या की थी.पोस्टमार्टम से मिली जानकारी के मुताबिक नाबालिक की चार पसलियां टूटी हुई मिली थी.थाना प्रभारी उमेश प्रताप ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया है. उसके बाद जेल में भेज दिया गया.आरोपी ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि मैं शादीशुदा और बाल बच्चों वाला आदमी हूं नाबालिग मेरे साथ भागने की जिद कर रही थी. मैंने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी.नाबालिक से पीछा छुड़ाने के लिए मैंने यह काम किया.

 

पुलिस के सामने आरोपी ने जुर्म किया कबूल

 

नाबालिक के साथ दुराचार करने और मौत के घाट उतारने वाले 41 साल के आरोपी ने पकड़े जाने के बाद पुलिस अधिकारियों को हत्या की वजह बताई. आरोपी की बात सुनकर पुलिस को भी काफी आश्चर्य हुआ. और वह सब चौंक गए.पूछताछ के दौरान आरोपी राजभजन ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि रात को नाबालिक से मिलने के लिए गया था. लेकिन शोर होने के कारण वहां से भाग गया
कुछ देर बाद नाबालिक खेत में बनी मडैया में आ गई.इसके बाद वह बोलने लगी कहीं भाग चलते हैं.जिस पर आरोपी ने बताया कि मैंने उसको समझने की कोशिश की.लेकिन वह नहीं मान रही थी भोर होते ही उसका गला दबाया. सीने में मुक्के मारे वह बेहोश हो गई और इसके बाद तालाब ले गया पानी फेंकने से पहले फिर से सीने में घूसे मारे.नाबालिक के घर वालों के साथ वह तीन दिन ढूंढने का नाटक करता रहा.

Rewa news:विवाहित महिला की संदिग्ध परिस्थितियों मे मौत मचा हड़कंप

Leave a Reply

Related Articles