Entertainment

Saniya Mirja Love Story: शाहिद कपूर के साथ होटल में इस हालत में पकड़ी गईं सानिया मिर्जा,

शाहिद कपूर के साथ होटल में इस हालत में पकड़ी गईं सानिया मिर्जा, सालों बाद किया खुलासा

Sania Mirja Love Story : आप सोच रहे होंगे कि इसका कारण पाकिस्तानी लड़के से शादी करना होगा। यही वजह है, लेकिन इसके साथ एक और वजह थी जिसकी वजह से सानिया चर्चा में आ गईं। दरअसल, शादी से पहले सानिया और बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के रिलेशन को लेकर चर्चा जोरों पर थी। एक बार उन्हें शाहिद के होटल के कमरे में भी देखा गया था। जिसके बाद उनके रिश्ते को सील कर दिया गया था।

Sania Mirja Love Story : रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। उस वक्त शाहिद और करीना का ब्रेकअप हो गया था। ऐसे में शाहिद ने अपना गम भुलाने के लिए सानिया का कंधा पकड़ लिया। दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। इस दौरान शाहिद फिल्म ‘कमीने’ की शूटिंग कर रहे थे।

सानिया को कई बार फिल्म के सेट पर स्पॉट किया गया है। जिसके बाद एक दिन वेटर ने दोनों को एक साथ बैंगलोर के एक होटल के कमरे में देखा। हालांकि इसी बीच जहां शाहिद का नाम बॉलीवुड की कई बड़ी हीरोइनों के साथ जुड़ने लगा। साथ ही खबरें यह भी आने लगी कि सानिया एक तेलुगु स्टार के साथ रिलेशनशिप में हैं। ऐसे में दोनों के रिश्ते में खटास आ गई और दोनों अलग हो गए.

Sania Mirja Love Story : एक शो के दौरान भी सानिया से शाहिद के बारे में सवाल पूछा गया था। जिसमें उनके जवाब से कुछ हद तक पता चलता है कि सानिया और शाहिद रिलेशनशिप में थे। दरअसल, जब सानिया से पूछा गया कि क्या अभी तक उन्हें किसी बॉलीवुड एक्टर ने अप्रोच नहीं किया है? जिस पर सानिया ने जवाब दिया कि उनके साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। उसके बाद उनसे पूछा गया कि आपका नाम अभिनेता शाहिद कपूर के साथ काफी चर्चा में था।

तो सानिया ने इसका तुरंत जवाब दिया, उन्हें याद नहीं, बहुत समय पहले की बात है। वह बहुत ट्रैवल करती थी इसलिए ऐसा नहीं हो सकता। जिसके बाद उनसे पूछा गया कि शाहिद, रणवीर और रणबीर में से आप किसके साथ शादी करना चाहेंगे, हुकअप? इस पर सानिया ने मुस्कुराते हुए कहा कि मैं रणवीर के साथ हुकअप, रणबीर से शादी और शाहिद का सारा काम करना चाहूंगी।

Sania Mirja Love Story : खैर, फिलहाल दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं और शादी कर खुश हैं। जहां एक तरफ शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी की है। वहीं सानिया ने पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक से भी शादी की है।

Sania Mirja News, #Sania Mirja News,

Leave a Reply

Related Articles