रीवा

Rewa वायरल ऑडियो कांड :रंगमिजाज प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल, छात्रा पर बनाया था संतुष्टि के लिए दबाब

Rewa Viral Audio Case Principal Arrested by Rewa police

बीते दिनों रीवा(Rewa) के रंग मिजाज प्रिंसिपल का छात्रा के साथ बातचीत का ऑडियो हुआ था वायरल

Rewa News : Viral Audio Case – रीवा(Rewa) में हाई प्रोफाइल वायरल ऑडियो कांड में रीवा एसपी नवनीत भसीन के निर्देशन के बाद बड़ी कार्यवाही हुई है, बता दें कि प्रिंसिपल ने लड़की पर दबाव बना कर उसका यौन शोषण करना चाहता था, बीते दिनों उसी से संबंधित एक ऑडियो वायरल हुआ था,

जहां विभाग ने कार्यवाही करते हुए उसे निलंबन का नोटिस थमा दिया था, वही रीवा एसपी के निर्देश के बाद विश्वविद्यालय थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था, मामला दर्ज होने के 24 घंटे के अंदर साइबर सेल(Cyber cell Rewa ) की मदद से आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार किया गया है, यहां न्यायालय ने 15 दिन की रिमांड पर भेज दिया है,

किन धाराओं में हुई कार्यवाही

रीवा(Rewa ) के रंग मिजाज प्रिंसिपल पर विश्वविद्यालय थाना में अपराध क्रमांक 451, 504,506 354 इत्यादि धाराओं में मामला कायम किया गया है..

मामला दर्ज होने के बाद आरोपी अमरेश सिंह घटना के बाद फरार हो गया था.

आरोपी के कृत्य के संबंध में शिक्षा विभाग के द्वारा भी जांच कमेटी बनाई गई थी. यहां दोषी पाए जाने पर आरोपी प्रिंसिपल को निलंबन (Suspended )का नोटिस थमा दिया गया था.

विश्वविद्यालय पुलिस(Rewa Police ) ने ताबड़तोड़ ठिकानों पर दबिश देकर मां 24 घंटे के अंदर फरार प्राचार्य को गिरफ्तार कर न्यायालय(Rewa Court) में पेश किया गया, जहां न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया है.

सर ने कहा होटल में आ जाओ. मुझे संतुष्ट कर दो

ब्लैकमेल(Blackmail ) का शिकार हुई छात्रा ने बताया कि प्रिंसिपल सर ने मुझे फोन पर कहा कि अकेले मिलो मुझे संतुष्ट कर दो. मैं हमेशा डर के मारे मिलने के लिए कह देती थी परंतु मिलती कभी नहीं थी.

प्रिंसिपल 1 दिन बोला कि होटल(Hotel ) में आ जाओ, मुझे संतुष्ट कर दो, प्रिंसिपल किस तरह की संतुष्टि की बात कर रहा था, यह तो आप समझ ही सकते हैं.

इतना ही नहीं प्रिंसिपल गोविंदगढ़(Govindgadh) के जंगल में अकेले में मिलने के लिए बुलाया था.

Also Read This Articles

Rewa Riyasat में 120 साल बाद दौड़ी ख़ुशी की लहर, पुत्र रत्न की हुई प्राप्ति

Rewa ब्रेकिंग :रीवा में दो नाबालिक बहनों को मामा और भाई के सामने जंगल में लेजाकर गैंगरेप से शर्मशार हुआ शहर, मामला दर्ज..पढ़िए पूरी खबर विस्तार से/

MP पटवारी भर्ती 2022: एग्जाम पैटर्न और सिलेबस करें डाउनलोड/

Leave a Reply

Related Articles