रीवा

rewa news: गुरुकुल स्कूल की तीसरी मंजिल से गिरी छात्रा, हालत गंभीर

rewa news:छात्र को अस्पताल में किया गया भर्ती

 

 

 

mp rewa news: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में गुरुकुल स्कूल में अध्यनरत नवमी क्लास की छात्रा तीसरी मंजिल से गिर गई.गंभीर हालत में छात्रा को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. छात्रा तीसरी मंजिल से नीचे कैसे गिरी पुलिस इस घटना जांच कर रही है. अस्पताल के बाहर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

rewa news: Student fell from the third floor of Gurukul school, condition critical

कैसे हुई घटना

मिली जानकारी के मुताबिक रीवा के चोरहटा स्थित गुरुकुल स्कूल में नवमी क्लास की अध्ययनरत छात्रा अंजली त्रिपाठी तीसरी मंजिल से गिर गई. छात्रा की हालत नाजुक बताई जा रही है.इस पूरे मामले में स्कूल प्रबंधन का कोई जवाब नहीं आया है घटना के बारे में कोई जानकारी सामने में नहीं आई है.

 

पुलिस बल तैनात

गुरुकुल में अध्यनरत नवमी क्लास की छात्रा त्रिपाठी अंजली त्रिपाठी तीसरी मंजिल से गिर गई. छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है. इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक अस्पताल में भारी पुलिस की तैनाती की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 

Rewa news:बिना परमिट के चार स्कूली बसों को किया गया जप्त

 

rewa news: रीवा कलेक्टर के आदेश के अनुसार परिवहन विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बिना परमिट के चार स्कूली बसों को जप्त करने की कार्यवाही की गई है. बस को जप्त करते हुए स्कूल प्रबंधन को दे दिया गया है.जानकारी के मुताबिक इन बसों का जब तक परमिट सर्टिफिकेट और बीमा परमिट शर्तों के अनुसार ठीक नहीं किया जाता तो इन बसों का संचालन नहीं कर पाएंगे.अगर ऐसा करते हुए दोबारा पाए गए तो परिवहन विभाग द्वारा कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

rewa news: Student fell from the third floor of Gurukul school, condition critical

12 स्कूली बसों पर चालानी कार्रवाई

 

बता दें कि बिना परमिट के स्कूली बस चलने पर और यातायात नियमों का पालन न करने पर 12 स्कूली बसों पर चालानी कार्रवाई की गई है.गौरतलब हैं की यातायात के नियमों को देखते हुए रीवा कलेक्टर ने यातायात परिवहन विभाग को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

Rewa news:जमीनी विवाद में भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट, भाभी भतीजे ने रची साजिश

Leave a Reply

Related Articles