मध्यप्रदेशरीवाविंध्य

Rewa News: भाजपा नेता पर नकाबपोश बदमाशों ने हांकी और तलवार से किया हमला

Rewa crime News : सेमरिया भाजपा नेता जयराम अग्निहोत्री पर बदमाशों ने किया हमला, अस्पताल में भर्ती

 

 

MP REWA CRIME NEWS : मध्यप्रदेश के रीवा जिले में भाजपा नेता पर बदमाशों ने हमला करके घायल कर दिया है। पूरा मामला सेमरिया थाना क्षेत्र के देवरी गाँव में बीजेपी नेता किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य और पूर्व मण्डल अध्यक्ष जयराम अग्निहोत्री के साथ आधा दर्जन बदमाशों ने मारपीट की है।

Rewa News: Masked miscreants attacked BJP leader with hanki and sword.

बताया गया है की उन पर हमला संकल्प यात्रा में जुड़मानी जाते समय बाइक से आए बदमाशों ने हमला कर दिया है। हमलावारो ने घटना के वक़्त हांकी और तलवार से लैश थे।

Rewa News: Masked miscreants attacked BJP leader with hanki and sword.

चुनावी रंजिश की आशंका

ज्ञात हो कि जयराम अग्निहोत्री सेमरिया विधानसभा क्षेत्र के कद्दावर नेताओं में गिने जाते हैं भारतीय जनता पार्टी में किसान मोर्चा के प्रदेश के नेता हैं और पूर्व में मंडल अध्यक्ष भी रह चुके हैं। जयराम अग्निहोत्री के ऊपर हमला किसने किया अभी इसकी सही जानकारी सामने नहीं आई है घटना को लेकर सेमरिया थाना पुलिस जांच पड़ताल शुरू कर दी है इस घटना को लेकर भाजपा के कार्यकर्ताओं का कहना है कि हो सकता है चुनावी रंजिश के चलते यह हमला किया गया हो हालाकि जब तक हमलावर पकड़े नहीं जाते या खुद जय राम अग्निहोत्री अपना बयान दर्ज नहीं करवाते तब तक हमले के कारणों का सही पता नहीं चलेगा, जयराम अग्निहोत्री पर हुए हमले की जानकारी होते ही सेमरिया क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता और उसके समर्थक उन्हें देखने के लिए संजय गांधी अस्पताल रीवा पहुंचे रहे हैं।

Rewa News: भोपाल में लगे अभय मिश्रा चोर के नारे, 68 लाख के फ़्रॉड का आरोप

Rewa news:रीवा कलेक्टर ने 11 अधिकारियों को जारी किया कारण बताओं नोटिस

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.