रीवासतना

Rewa news : सतना से रीवा ला रहे आरोपी सहित पुलिसकर्मी हुए दुर्घटना का शिकार 

Rewa satna news : सूत्रों के मुताबिक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा 

 

Rewa satna news : सतना से रीवा कोर्ट में आरोपी को ला रहा वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया, बताया गया की पुलिस वाहन शनिवार शाम सोहावल मोड़ के पास पेड़ से टकरा गया जिसमे तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती  कराया गया।बताया गया की बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ये हादसा हुआ है।
पुलिस नागौद पौड़ी चौकी  से रीवा कोर्ट ला रही थी। पुलिस जिस आरोपी को रीवा ला रही थी वह एनडीपीएस एक्ट का आरोपी है.  सोहावल मोड़ में गाड़ी पेड़ से टकरा गयी है। हादसे में चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर अरुण त्रिपाठी, प्रधान आरक्षक पंकज मिश्रा, आरक्षक क्रांति मिश्रा और आरोपी सूर्य प्रताप घायल हो गए। जिसमे चौकी प्रभारी और प्रधान आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए है जिसकी वजह से उन्हें रीवा रेफर कर दिया गया है।
पुलिस ने पूरे मामले को अलग अलग एंगल से जांचना शुरु कर दिया है। प्रशासन की टीम मामले की जांच कर रही है। वहीं आरोपी सहित तीनों पुलिस विभाग के कर्मचारियों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। सीनियर अधिकारियों ने गंभीर हालात में चोटिल पुलिसकर्मियों से अस्पताल में जाकर मुलाकात और जल्द ही उनके ठीक होने की कामना भी की। घटना के बाद स्थानीय द्वारा बनाई गई एक विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें गाड़ी बुरी तरह पेड़ में ठुकी हुई दिख रही है।

Leave a Reply

Related Articles