रीवा

REWA MAUGANJ NEWS : बिना परमिशन के चला रहे क्लीनिक में प्रशासन की कार्रवाई

रीवां/मऊगंज 28 अप्रैल

Rewa /Maugang NEWS :दर्जनों की संख्या में अवैध क्लिनिक मऊगंज में बिना सीएमएचओ के परमिशन के 10 से 30 वर्षों से लगातार संचालित है ।

क्लीनिक मेडिकल स्टोर के नाम पर परमिशन की आड़ में कई वर्षों से मऊगंज में धड़ल्ले से क्लीनिक संचालित है बिना किसी डिग्री परमिशन के गरीब जनता के स्वास्थ्य से कई वर्षों से खिलवाड़ चल रहा ।

MP REWA NEWS VINDHYA MAUGANJ MANGAWAN BAIKUNTHPUR
MP REWA NEWS VINDHYA MAUGANJ MANGAWAN BAIKUNTHPUR

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार मऊगंज में लगभग एक भी क्लीनिक खोलने का परमिशन नहीं है वही आज प्रशासन एसडीएम एपी द्विवेदी एसडीओपी शैलेंद्र शर्मा प्रभारी तहसीलदार, थाना प्रभारी विद्या वारिधि तिवारी नगर परिषद प्रभारी सीएमओ कमलेश्वर सिंह की संयुक्त कार्रवाई में आपदा अधिनियम का उल्लंघन करते पाए जाने पर अनिल मेडिकल स्टोर में 50 की संख्या में एकत्रित रहे लोगों कि अचानक जांच करने पहुंचे, तो क्लीनिक का हुआ भंडाफोड़

क्लीनिक संचालक के ऊपर कार्यवाही के लिए एसडीएम मऊगंज ने कलेक्टर रीवा को जानकारी दे दी गई है, क्लीनिक संचालक से एसडीएम द्वारा पूछा गया कि जो आप दवाई लिखते हैं क्लीनिक चलाते हैं उसका परमिशन है,

संचालक द्वारा सीधे यह कहा गया कि बिना परमिशन के ही मै 30 वर्षों से दवाइयां लिख रहा हूं वही अधिनियम का पालन न करने पर कमल मेडिकल को अग्रिम आदेश तक दुकान सील कर दी गई।

MP REWA MAUGANJ NEWS TODAY आपदा अधिनियम के उल्लंघन पर शौखीलाल गुप्ता कपड़े की दुकान को सील किया गया एवं 10000 की चलानी कार्यवाही की गई ।

इसी तरह T V S एजेंसी केसरी मोटर्स पर 10000 कमलेश वर्मा फुटवेयर पर 2000, देवेंद्र गुप्ता पेटी वाले दो दुकानों में 4000 व 3000 की चलानी एवं अन्य कई दुकानों पर चलानी कार्यवाही की गई।

ALSO READ 

REWA KHAIRA BAZAR : खैरा बाजार में खुलेआम उड़ रही कलेक्टर के आदेश की धज्जियां ,प्रशासन नदारद

#MP REWA MAUGANJ NEWS,

One Comment

Leave a Reply

Related Articles