रीवा

Rewa News: रीवा में व्यापारी से 36 लाख की ठगी, मचा हड़कंप

Rewa MP News : ठगों ने प्लांट डलवाने की बात कह कर मेडिकल संचालक से ठगे रूपये

Rewa MP News: मध्य प्रदेश के रीवा(Rewa) जिले में मेडिकल स्टोर संचालक से 36 लाख रूपये ठगी का मामला सामने आया है. घटना के संबंध में बताया गया है कि आरोपियों ने प्लांट लगवाने की बात कहकर व्यापारी से रुपए ठग लिए . बाद में शक होने पर मेडिकल संचालक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई .

जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर रीवा न्यायालय (Rewa Court )में पेश किया, जहां से उन्हें जेल के सलाखों के पीछे भेज दिया गया है .

ALSO READ

Rewa News: प्रेमी ने छात्रा का गन्दा वीडियो इंस्टाग्राम पर किया वायरल,जानिए पूरा मामला

फरियादी युवक ने रीवा पुलिस (Rewa Police ) को दिए बयान में कहा कि वेयरहाउस की स्वीकृति कराने के दौरान उसका संपर्क पश्चिम बंगाल के तनमय मजूमदार और रतहरा निवासी पंकज रघुवंशी से हुआ था। इन दोनो आरोपियों ने उसे ठगी का शिकार बनाते हुए 36 लाख रूपए ठग लिए।

लालच में आए ठग

पीड़ित ने पुलिस (Rewa Police )को बताया है कि पहले ठगों ने 7 लाख में प्लांट डलवाने की बात कहकर रुपए ठग लिए.
लेकिन जब एक बार में ही ₹700000 उनको मिल गया , तो उनके मन में लालच आ गया. और उन्होंने व्यापारियों से ठगी करने की योजना बनाई .

अमेरिकी बैंको से मिलेगी सब्सिडी

बताया गया है कि आरोपियों ने तुषार को वेयरहाउस की जगह एथेनॉल प्लांट डालने की सलाह दे डाली। एथेनॉल प्लांट के लिए अमेरिका के बैंको से सब्सिडी मिलने की बात भी बताई गई। इसके बाद आरोपियों ने अपने तुषार को अपने झांसे में लेकर 36 लाख ठग लिए। दो सौ करोड़ का प्रोजेक्ट पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने तुषार को कहा था कि यह दो सौ करोड़ का प्रोजेक्ट है। जिसमें 5 प्रतिशत अपना कमीशन बता रहा था। लेकिन वह फरियादी को करोडो का चूना लगाने वाला था। लेकिन इसके पहले की वह कामयाब हो पाता उसकी असलियत सामने आ गई। इसके बाद जब आरोपी तनमय डेढ़ करोड़ लेने रीवा आया तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

पुलिस का बयान आया सामने

प्लांट लगाने के नाम पर मेडिकल स्टोर्स संचालक से 36 लाख की ठगी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

दीपक तिवारी, थाना प्रभारी अमहिया

Crime News: दादा की हैवानियत, पोती से अकेले में किया दुष्कर्म

Related Articles