रीवा

REWA CORONA NEWS UPDATE : रीवा में हर दिन टूट रहे कोरोना के रिकॉर्ड, आज फिर मिले 107 मरीज

रीवा लॉकडाउन के दौरान कोरोनावायरस ने सारे रिकॉर्ड तोड़े

रविवार को 1184 जांचों में पहली बार शतक का आंकड़ा पार किया, 107 मरीज मिले

जिसमें रीवा में सर्वाधिक 63, गोविंदगढ़ नईगढ़ी में चार- चार, गंगेव में 5, मऊगंज में 7, हनुमना में 5, त्योंथर में तीन, सिरमौर में कोरोनावायरस विस्फोट के 16 मरीज मिले है ।

इसी के साथ 13 दिनों में आंकड़ा बढ़कर 702 का हो गया।

मऊगंज मे लॉक डाउन का पालन कराने को लेकर पुलिस प्रशासन सख्त एवं चौकस रहा

ज्यादातर घरों में रहे लोग लॉक डाउन के दौरान नगर में पसरा रहा सन्नाटा

पुलिस का सघन चेकिंग अभियान जारी,बिना मास्क के तफरी मारते पकड़े गये लोगो के काटे गये चलान

मऊगंज पुलिस ने कानून के उल्लंघन में कई पर किया जुर्माना

MP REWA CORONA NEWS रीवा- मऊगंज/ देश में जहां कोरोना की दूसरी लहर पहले से कई गुना ज्यादा खतरनाक मानी जा रही है। जो कि प्रदेश के साथ समूचे रीवा जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही जो कि बेहद चिंताजनक व खतरनाक है।

प्रदेश में बढ़ते कोविड-19 मरीजों की संख्या को देखते हुए प्रदेश भर के समस्त नगरीय क्षेत्रों में शुक्रवार शाम 6:00 बजे से 60 घंटे के लगाये गये लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने में मऊगंज पुलिस प्रशासन के जबरदस्त चौकसी के बीच एस डी एम मऊगंज व राजस्व विभाग का अमला नगर की सड़कों पर निकले। पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह के

निर्दशानुसार एवं ए एस पी विजय डावर के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी मऊगंज विद्यावारिधि तिवारी ने लॉक डाउन में गस्त व चेकिंग के दौरान कानून के उल्लंघन करते पाये गये पिकप का 4500/ रुपए
एक बस का 1,000/ रुपए
एक मोटर साइकिल का 1,000/


दो डंपर 19,800/ रुपए जुर्माना किया वही 10 से अधिक तफरी मारने बालो पर भी जुर्माना किया है।
मऊगंज प्रभारी तहसीलदार सुनील दत्त मिश्रा सहित थाना प्रभारी विद्या बारिधि तिबारी ने अपने पुलिस बल के साथ लाकडाउन का पालन कराने को लेकर नगर में गश्त व चेकिंग लगाकर अनावश्यक घूमने बालो एवं बिना मास्क के वाईक मे सबार होकर तफरी मारने बालो के खिलाफ चलानी कार्यवाही किये है,इस दौरान करीब दस से ज्यादा लोगो के ऊपर चलानी कार्यवाही की गई है।

वहीं दूसरे दिन शनिवार 10 अप्रैल को भी पूरी तरह सम्पूर्ण मऊगंज नगर में पसरा रहा सन्नाटा अत्यावश्यक सेवाओं को छोड़कर समस्त ब्यापारिक प्रतिष्ठान व दुकानें बंद रहीं।

ALSO READ

REWA CORONA :कोरोना को लेकर रीवा कलेक्टर ने जारी किया नया आदेश #REWA CORONA NEWS UPDATE , MP CORONA ,

#REWA CORONA NEWS ,

Leave a Reply

Related Articles