News

Rewa Breaking :रीवा पुलिस ने लक्जरी कार में कांड करते आरोपियों को दबोचा

MP REWA POLICE ACTION : पुलिस ने एक लाख रूपये की कोरेक्स किया जब्त, शहडोल जा रहे थे आरोपी

MP REWA NEWS : मध्य प्रदेश के रीवा (rewa) जिले में सोहागी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, बजा देगी रीवा जिले में अवैध नशीली दवाइयों का कारोबार चरम पर है, सुहागी पुलिस ने लाखों रुपए की शीशी कॉरेक्स जब्त किया है । बताया गया कि आरोपी नेशनल हाईवे 30 से नशीली दवाइयां शहडोल लेकर जा रहे थे.

मुखबिर ने दिया था सूचना

जानकारी के मुताबिक रीवा पुलिस को मुखबिर के माध्यम से जानकारी मिली थी कि तस्कर लग्जरी कार में 710 सीसी कोरेक्स शहडोल की तरफ ले कर जा रहा है । जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की सूचना दी गई. और आरोपियों की घेराबंदी करके पकड़ लिया गया ।

REWA POLICE

कार की डिग्गी से 6 पेटी मिली है। खोलने पर 710 नग नशीली कफ सिरप बरामद की गई है। वहीं कार के आगे की सीट पर दो तस्कर और पीछे की सीट पर एक बदमाश मिला है। पूछताछ में तस्करों ने कहा कि वह यूपी के प्रयागराज के एमपी के शहडोल खेप लेकर जा रहे थे।

निरीक्षक गोकुलानंद पाण्डेय ने बताया कि कार क्रमांक एमपी 20 सीजे 1318 को नशे की तस्करी करते हुए जब्त किया है। कार से तीन बदमाश मिले है। जिनमे दीपक कुमार तिवारी पुत्र धनपत तिवारी 30 वर्ष वार्ड क्रमांक 01 ब्यौहारी जिला शहडोल, अभिषेक सिंह पुत्र मुरली सिंह 26 वर्ष वार्ड क्रमांक 15 ब्यौहारी जिला शहडोल और इसराइल पुत्र अब्दुल रसीद वर्ष 25 वर्ष वार्ड क्रमांक 9 ब्यौहारी जिला शहडोल को गिरफ्तार किया है।

ALSO Rewa news:रीवा में इस स्कूल का नाम शहीद रणजीत राय के नाम पर होगी!

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.