रीवा

Rewa News: स्कूल से घर लौट रही छात्रा की एक्सीडेंट में मौत

REWA MP NEWS: मध्यप्रदेश के रीवा में एक्सीडेंट में छात्र की मौत

Rewa Accident News:रीवा गुढ विधानसभा क्षेत्र के रायपुर कर्चुलियान से विद्यालय से घर लौट रही छात्रा की ट्रैक्टर एक्सीडेंट में हुई दर्दनाक मौत।रायपुर कर्चुलियान रायपुर कर्चुलियान के समीपी गांव रामनई में 6 दिसंबर मंगलवार को विद्यालय से पैदल घर जा रही छात्रा को गांव के ही एक ट्रैक्टर ने कुचल दिया.

जिससे छात्रा की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई यह घटना रामनई की है जहां अशासकीय मणि रायपुरी विद्यालय के कक्षा २ में पढ़ने वाली छात्रा साक्षी पटेल जो रामपति पटेल की नातिन है अपने घर के पूजा के कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए विद्यालय से छुट्टी लेकर पैदल घर चली जा रही थी.

लगभग 3:00 बजे के आसपास घर की ओर जा रही थी तभी मलवा लोड करके बस्ती की तरफ तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने मासूम छात्रा को ठोकर मारते हुए कुचल दिया छात्रा ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया थाना रायपुर कर्चुलियान की पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर छात्रा के शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है सूत्रों से पता चला है कि जिस ट्रैक्टर से हादसा हुआ है वह सोनालिका ट्रैक्टर है.

जिसमें नंबर नहीं लिखा है ट्रैक्टर मोहम्मद यूनुस निवासी ग्राम रामनई के पिता स्वर्गीय मोहम्मद यसीम के नाम से रजिस्टर्ड है जिस समय की यह घटना है उस समय ट्रैक्टर को मोहम्मद यूनुस का बेटा चला रहा था जो कि नाबालिक है मोहम्मद यूनुस ने यह स्वीकारने से इंकार कर दिया है कि यह ट्रैक्टर उनका है.

ट्रैक्टर अभी भी घटनास्थल पर खड़ा है गांव वालों ने यह भी बताया कि यहां पर और भी विद्यालय हैं छात्र-छात्राओं का आना-जाना इसी मार्ग से होता है माइनिंग के अवैध उत्खनन के चलते वाहनों का भी दिन भर आना जाना रहता है बाहन लोड रहते हैं इस पर शासन प्रशासन ने ध्यान नहीं दिया तो आगे और भी बड़ी घटनाएं हो सकती हैं

Leave a Reply

Related Articles