News

क्या ये लोग राहुल गाँधी को पागल घोषित करना चाहते है?

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी को जब जनता “पागल” करार दे देगी, तब ही उसके भाषण लिखने वालों को होश आएगा।

Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra : जिस तरह राहुल गांधी के बयान आ रहे हैं, उससे लगता है, उसके लिए भाषण लिखने वाले चाहते हैं कि लोग उसे “पागल” करार दे दें और जब तक ऐसा नहीं होता, ऐसे चमचों को चैन नहीं आएगा। रोज नया ज्ञान पेलता फिर रहा है और देश में पार्टी की सोच के अनुसार “गंदगी” फैला रहा है।

National news : तमिलनाडु, केरल में ईसाई और मुस्लिमों के साथ मिलकर हिंदुओं को गाली देता रहा, पादरी पोनैया ने तो भारत माता को उसके पैर गंदे करने वाली भूमि बता दिया और कांग्रेस या राहुल ने उसका प्रतिकार नहीं किया। महाराष्ट्र में जाकर सावरकर पर हमला बोल दिया, राजस्थान में हिन्दू अलग तरह से निशाने पर थे लेकिन मंदिरों में भटकता रहा।

Rahul Gandhi News Today : दिल्ली और उत्तरप्रदेश में भगवान राम याद आए, जय सिया राम बोलना याद आया और जय श्री राम के नारे में खोट नज़र आया, फिर कहा कि भाजपा वाले “हर हर महादेव” नहीं बोलते क्योंकि शिव जी एक तपस्वी थे। लेकिन इसकी यात्रा में किसी को “जय सिया राम” और “हर हर महादेव” के नारे लगाते नहीं सुना गया।

खोज तो न जाने कहाँ से करके आता है। कहता है मोदी ने 2 भारत बना दिए। क्या बात है, यह बात उस पार्टी का नेता कह रहा है जिसने देश के टुकड़े कर पाकिस्तान बना दिया और फिर भी चैन नहीं आया तो पाकिस्तान को एक तिहाई कश्मीर दे दिया, 40 हजार वर्ग किलोमीटर भूमि चीन को दे दी।

और सुनिए, कहता है मोदी के राज में खादी उद्योग बर्बाद हो गया जबकि उसे पता नहीं कि 2021-2022 में खादी उद्योग ने 1.15 लाख करोड़ का कारोबार किया है। अंबानी, अडानी निशाने पर रहते हैं क्योंकि कांग्रेस का आका चीन कहता है कि इस दोनों समेत सभी उद्योगपतियों को तबाह कर दो जिससे उसका व्यापार भारत में बढ़ता रहे।

क्या तमाशा कर रहा है। कहता है पांडव कभी नोटबंदी की थी क्या और क्या GST लगाया था, फिर खुद जवाब देता है कि नहीं लगाया क्योंकि वो तपस्वी थे। आज एक और नई खोज की है कि आज के समय में कौरव निक्कर पहन कर रहते हैं और डंडा उनके हाथ में होता है। ये हरियाणा में घुस कर बोला।

यानी खुद को पांडव बता रहा है, शिव जी का भक्त भी बता रहा है तो फिर इनका कृष्ण कौन है और फिर मथुरा क्यों नहीं गया और श्रीकृष्ण जन्मभूमि मंदिर बनाने की मांग क्यों नहीं की, उज्जैन महा लोक में क्यों नहीं गया और बनारस क्यों नहीं गया, फिर श्रंगार गौरी में पूजन का समर्थन क्यों नहीं करता।

अभी देखते जाएं, पंजाब में जायेगा कोई खालिस्तान की जय करेगा और कश्मीर में पाकिस्तान का झंडा लहरा देगा जहाँ पाकिस्तान परास्त अब्दुल्ला और महबूबा साथ खड़े होंगे। भारत का झंडा तो अमेरिका में उखाड़ फेंकने के लिए कह चुका है।

सबसे मजे की बात तो “पप्लू” ने बोली कि उसने राहुल गांधी को मार दिया है। अरे राहुल गांधी को मार दिया तो रोज बकबक कौन कर रहा है। एक “पगलुद्दीन गंदगी”?

ये सब देख कर लगता है अब लोग इसे जल्दी ही “पागल” समझने और कहने लगेंगे। तब इसके लिए भाषण लिखने वालों को होश आएगा लेकिन तब तक बहुत देर हो जाएगी और कांग्रेस 2024 में 20 सीट पर सिमट जाएगी क्योंकि ये राहुल कांग्रेस के ताबूत में आखिरी कील ठोकने निकला है।

(यह लेखक के निजी विचार है, रमाकांत साहू – member of aap pary)

ALSO READ mp rewa :बजरंग दल के कार्य कर्ता ओं द्वारा किया गया चका जाम

Leave a Reply

Related Articles