रीवा

Rewa News: रीवा मेडिकल कॉलेज में बड़ी कार्यवाही, एक दरिंदा गिरफ्तार

15000 की रिश्वत लेते लिपिक गिरफ्तार, प्रधान आरक्षक की शिकायत पर किया गया ट्रेप

विजय धाकड़ के बिछाए जाल के फसा रिश्वत खोर मेडिकल विभाग का लिपिक कार्यवाही से मचा हड़कंप

Rewa MP News : मध्यप्रदेश के रीवा में एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है जहा लोकायुक्त ने कार्यवाही करते हुए रिश्वत खोरो में दहशत ला दी है रीवा में रिश्वत खोर हावी हो चुके है सरकार के पैसे से नही चल रहा रिश्वत खोरो का घर जो कार्यवाही होने के बाद भी कार्यवाही का खौफ नही रहा आपको बताते चले कि रीवा लोकायुक्त की टीम ने एक बड़ी कार्यवाही रीवा के श्यामशाह मेडिकल कॉलेज रीवा में की है। इस कार्यवाही के बाद से मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार सीधी के चोरहट थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक अनिल सोनी ने शिकायत की थी कि उसका मेडिकल बिल करीब 4.33 लाख रुपए पास करने के एवज में लिपिक भूपेन्द्र सिंह ने 15 हजार रुपए रिश्वत की मांग की गई है। यह रिश्वत डीन के नाम पर की जा रही है। मामले की शिकायत के बाद लोकायुक्त एसपी विजय धाकड़ के निर्देश पर पुलिस ने जांच की और जब प्रकरण सही मिला तो मंगलवार को 15 हजार रुपए की रिश्वत देते रंगे हाथ लोकायुक्त की टीम ने धर दबोचा है.

बता दें कि इस कार्यवाही के बाद मेडिकल कॉलेज में भी चर्चाएं शुरु हो गई है कि उक्त कर्मचारी द्वारा ऐसे ही मेडिकल बिल वालो को परेशान किया जाता था और रिश्वत की मांग की जाती थी। वहीं कहा यह भी जा रहा है कि इसमें कर्मचारी के अलावा बड़े लोगो का भी हाथ है शायद यही वजह है

कि मेडिकल क्लेम की फाइले लंबे समय तक अटकी रह जाती हैं। अगर देखा जाए आरोपी मेडिकल कालेज के डीन के ऊपर पैसे मांगने का आरोप लगाया था लोकायुक्त पुलिस लिपिक को कब्जे में लेकर कार्यवाही कर रही है । और लगाए गए उच्च अधिकारियो के आरोपो की भी बारीकी से जांच कर रही है।

ALSO READ

Rewa के सिरमौर चौराहे में लगती है पेशाब करने वालों की लम्बी लाइन

MP News: सरकार देगी अब किसानों को कमीशन, जानिए कैसे मिलेगा फायदा

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.