रीवा

MP REWA SAMACHAR किराए से रहकर पढ़ाई करने वाले युवक को बदमाशों ने मारी गोली

MP REWA SATNA SAMACHAR सतना। जिले में रविवार देर रात बाइक से आए आधा दर्जन युवकों ने एक युवक पर गोली चला दी।

इस घटना में युवक गोली लगने से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।किराए से रहकर पढ़ाई करने वाले युवक को बदमाशों ने मारी गोली
युवकों ने एक युवक पर गोली चला दी। इस घटना में युवक गोली लगने से घायल हो गया।

MP SATNA SAMACHAR जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से युवक की हालत गंभीर होने पर रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया गई।

बताया जा रहा है कि घायल 18 वर्षीय युवक जैन बिल्डिंग गोरईया थाना कोटर निवासी विनय पाल पिता प्रेमलाल पाल सतना में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता है।

वारदात सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत खेरमाई रोड की है।

बताया जा रहा है कि देर रात एक बाइक सवार आधा दर्जन की संख्या में आये दबंगों ने युवक को गोली मार दी। युवक गोली लगने से घायल हो गया।

MP REWA CRIME NEWS TODAY वहीं बाइक सवार घटना को अंजाम देने के बाद मौके भाग निकले रविवार की रात विनय करीब 10 बजे घर से पास में मौजूद किराने के दुकान में जरूरत का सामान लेने के लिए निकला था।

वहीं घर बाहर ही घात लगाए बैठे बाइक सवार दबंगों ने युवक को रोका और उसके साथ हाथापाई की वहीं युवक जब अपनी जान बचाकर भागने की कोशिश की तभी आरोपियों ने युवक पर गोली दाग दी और मौके से फरार हो गए।
सीने और कमर में लगी गोली-
घटना में युवक के सीने और कमर में गोली लगी।

आनन-फानन में घायल युवक को स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां युवक की हालत गंभीर होने पर उसे रीवा रेफर कर दिया गया।

घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस बल सहित मौक़े पर पहुंच गई। वही पुलिस पीड़ित के बयान और स्थानीय लोगों की मदद से आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस द्वारा क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। सोमवार शाम तक पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी रही।

ALSO SATNASatna News: मुआवजा न मिलने से परेशान किसान हाइटेंशन टावर में चढ़े.. जानिए पूरा मामला

#REWA ,#REWA SATNA NEWS,

Leave a Reply

Related Articles