रीवाविंध्य

MP REWA NEWS: रीवा में खुलेआम मारपीट, पिस्टल व डंडे लेकर गुंडई, ग्रामीणों में दहशत

MP REWA NEWS: Openly assaulted in Rewa, bullying with pistols and sticks, panic among villagers #Rewa News #MP REWA NEWS

रीवा (Rewa ) जिले के सीतापुर में खुलेआम होती रही मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल

लौर (Laur Thama Rewa)थाना में नशा कारोबारी के चलते अवैध गुंडागर्दी चरम सीमा पर

REWA MP NEWS (रीवा न्यूज़ ): मध्य प्रदेश के रीवा (Rewa)जिले में नशे के बढ़ते कारोबार के चलते आपराधिक गतिविधियां बढ़ गई हैं. पढ़ लिख कर घर व देश का भविष्य निर्माण करने वाले युवाओं के हाथ में अब डंडे और पिस्टल ने जगह बना ली है.

ताजा मामला रीवा(Rewa ) जिले के लौर थाना अंतर्गत सीतापुर का बताया जा रहा है.
जहां पर पटेल बाहुल्य इलाका खैरा गांव के युवक गांजा और कोरेक्स का उपयोग कर आये दिन आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं.

क्या है पूरा मामला

मध्यप्रदेश के लौर थाना ग्राम पंचायत खैरा (Khaira ) के गाँव में रहने वाले लोगों में उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया, जब सीतापुर में युवकों में मार पीट की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो गई,

इस वायरल वीडियो(Viral Video ) में दस युवक दूसरे युवक के साथ डंडे व राड लेकर खुलेआम जबरदस्त मारपीट करता दिखाई दे रहा है , वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि राड डंडे पिस्टल लेकर अपराधी खुलेआम अपराध करने के लिए सीतापुर में खुलेआम मारपीट कर रहे हैं।

watch video from Youtube

सूत्रों की माने तो दस की संख्या में पहुंचे गुंडे जो कह रहे थे कि हम पुलिस को नहीं डरते जिसको जो करना है वह कर ले जिससे लगता है पुलिस प्रशासन खुद डर रही है इस वीडियो के बाद साफ साबित होता है खैरा में लगातार नशीली दवा गोली कोरेक्स बेची जा रही है इसलिए अपराधी लगातार खुलेआम अपराध कर रहे हैं।

वीडियो में दिख रहे लड़को की पहचान अक्षय सिंह, गोरे पटेल, गोलू और उनके मित्र बताये जा रहे है.

घटना के संबंध में बताया गया कि पटेल समुदाय के युवक का गांव के ही दूसरे समुदाय के युवक से विवाद चल रहा था. जिसकी वजह से सीतापुर में बैठे युवक को मारने के लिए अपने साथ दर्जन भर गुंडों को लेकर सीतापुर में जाकर जमकर उत्पात मचाया.

गनीमत रही कि स्थानीय लोगों ने युवक की जान बचा ली. नहीं तो बेलगाम अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते थे.

वही मारपीट की घटना में प्रयुक्त हुई बाइक शिवकुमार पटेल सचिव के नाम रजिस्टर्ड है.

गांव में भी तैयार हुए गुंडा खुलेआम लेकर घूमते हैं पिस्टल जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं.

आपको बताते चलें कि खैरा गांव अपराधियों का गढ़ बनता जा रहा है. जिसकी मुख्य वजह अवैध गांजा और कोरेक्स का व्यापार है.

खैरा व उसके आसपास के गांवों में आसानी से नशीली दवाइया, कोरेक्स, गांजा मिल जाता है, सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि इन अवैध व्यापार की जानकारी पुलिस को भी अच्छी तरह से है. जिसके बावजूद पुलिस कुछ कार्यवाही नहीं करती है. जिसकी वजह से पुलिस प्रशासन पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं.

अगर पुलिस प्रशासन इस विषय पर ध्यान नहीं दिया तो लोगों में डर का माहौल पैदा होगा। देखना यह दिलचस्प होगा कि पुलिस अपराधियों के खौफ से डरती है या फिर जेल की हवा खिलाती है।

ALSO READ THIS ARTICLES

MP Satna News: युवक के प्राइवेट पार्ट में भरी कंप्रेशर से हवा, इलाज के दौरान मौत

Rewa MP News :रीवा में उपसरपंच की नहर किनारे मिली लाश,मचा हड़कंप

#MP REWA NEWS, #MP REWA VIRAL VIDEO #REWA NEWS #REWA LATEST NEWS

Leave a Reply

Related Articles