Vindhya News (Rewa News ) रीवा की खबररीवाविंध्य

MP Rewa News :रीवा में चोरों ने गर्भवती महिला के पेट में मारी लात, लाखों के जेवरात पार

REWA MP NEWS :घटना रीवा के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित घोघर तकिया मोहल्ले की, महिला अस्पताल में भर्ती

MP Rewa News: Thieves kick pregnant woman in Rewa’s stomach, jewelery worth lakhs crossed

REWA NEWS #MP NEWS #REWA LATEST NEWS

MP REWA NEWS :मध्यप्रदेश के रीवा (REWA )जिले में चोरों ने घर में घुसकर गर्भवती महिला के पेट में लात मार कर घायल कर दिया है.

रीवा(Rewa City) शहर में इन दिनों अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद है इसका अंदाजा लगातार हो रही चोरी और लूट जैसी वारदातों से लगाया जा सकता है।

सोमवार की देर शाम शहर के भीतर एक बार फिर चोरी की बड़ी वारदात हुई, यहां बदमाश शाम ढलते ही एक घर के अंदर घुसे और कैश व ज्वैलरी पर हाथ साफ कर ही रहे थे तभी कमरे में अचानक से गर्भवती महिला दाखिल हो गई।

इससे पहले की महिला शोर मचाती तभी बदमाशों ने उस पर हमला बोल दिया।

बदमाशों ने गर्भवती महिला का ना सिर्फ गला दबाया बल्कि उसके पेट में लात मार दी, जिससे महिला दर्द से तड़पने लगी और चोर कैश व ज्वैलरी लेकर फरार हो गए।

बताया गया कि जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त पीड़ित परिवार के लोग घर के नीचे वाले हिस्से में बैठे थे जबकि चोर ऊपर के माले में बने कमरे में घुसकर चोरी कर रहे थे तभी अचानक से महिला काम खत्म करके कमरे में आराम करने पहुंची थी.

तभी बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। दरअसल चोरी की यह घटना सोमवार की देर शाम शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित घोघर तकिया मोहल्ले की है, फिलहाल महिला को उपचार को उपचार के लिये अस्पताल ले जाया गया है जहां उसकी हालत अब सामान्य बताई जा रही है।

घटना के संबंध में घोघर तकिया में रहने वाले नूर मोहम्मद के परिवार ने बताया कि सोमवार की शाम परिवार के सभी लोग घर पर ही थे जो नीचे के कमरे थे.

जबकि महिलाएं खाना बना रही थी। घर का काम खत्म करने के बाद परिवार की गर्भवती महिला रेशमा जब आराम करने उपर के कमरे में पहुंची तो उसने दो नकाबपोश बदमाशों को देखा जिन्होंने कमरे का सामान बिखरा रखा था। इससे पहले की रेशमा शोर मचाती तभी बदमाश पर टूट पर पड़े और गला दबाते हुए उसके पेट में भी लात मारी जिससे महिला दर्द से तड़पने लगी।

बदमाश और महिला के बीच हुई छीनाझपटी की आवाज सुनकर जब परिवार के अन्य सदस्य उपर पहुंचे तो बदमाश दूसरी छत के रास्ते कूदकर फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि बदमाश दो की संख्या में थे जिन्होंने चेहरे को नकाब से ढक रखा था और वह डेढ़ लाख कैश सहित तकरीबन 4 लाख की ज्वैलरी भी अपने साथ ले गए है। फिलहाल बदमाशों के हमले से घायल हुई महिला को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया और सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई है।

हांलाकि महिला को समय पर उपचार मिल जाने के बाद अब उसकी हालत सामान्य बताई गई है वहीं पुलिस घटना की तफ्तीश करने के बाद चोरों की तलाश में जुट गई है।

ALSO READ THIS ARTICLES

MP Sidhi News: मुस्लिम युवक ने गणेश प्रतिमा पर पत्थरबाजी कर खंडित किया प्रतिमा, मामला दर्ज

रीवा में चोरों ने इग्लैंड की बेशकीमती तलवार चुराया, महाराजा की व्यंकट रमण की प्रतिमा में तोड़-फोड़ -MP REWA NEWS

REWA NEWS, #MP NEWS, #REWA MADHYAPRADESH NEWS, #NEWS #REWA #REWA LATEST NEWS

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.