रीवा

Rewa News: रीवा NH में बुजुर्ग के शव के ऊपर से गुजरे 1000 वाहन,शव क्षत विक्षत

शव की पहचान करने पुलिस(Rewa Police ) ले रही फारेंसिक तीम की मदद

पुलिस(Rewa Police ) को शव के टुकड़े एकत्रित करने में फावड़े की लेनी पड़ी मदद

REWA News MP (रीवा न्यूज़ ) : मध्य प्रदेश के रीवा(Rewa) नेशनल हाईवे में एक बुजुर्ग ने अपनी जान गवा(Accident ) दी, बताया जा रहा है कि बुजुर्गो को किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी थी, जिसके बाद मृतक का शव रात भर सड़क में पड़ा रहा,


इतना ही नहीं उस शव पर तकरीबन एक हजार वाहन रात भर में गुजर गए, और किसी को भनक तक नहीं लगी कि किसी का एक्सीडेंट (Accident ) हुआ है, मामला तब उजागर हुआ जब सुबह कुछ राहगीरों ने पुलिस(Rewa Police ) को सूचना दी कि एक नर कंकाल रोड के बीच में पड़ा हुआ है, और हाईवे पर गाड़ियां धड़ाधड़ जा रही है ।

क्या है पूरा मामला

मामला रीवा(Rewa) जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग मनगवां फ्लाईओवर का है. यह मार्ग प्रयागराज और बनारस को जोड़ता है. फ्लाई ओवर में एक अज्ञात शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा मिला.

ऐसा माना जा रहा है कि वाहन की चपेट में आने से शख्स की मौत हुई है. शव की हालत इतनी खराब थी कि पुलिस को उसे उठाने के लिए फावड़े का इस्तेमाल करना पड़ा.

Also Read This Articles

धमाका ऑफर :SAMSUNG GALAXY M12 मिल रहा मात्र ₹499 में..14 अप्रैल से पहले ख़रीदे. ऐसे ख़रीदे/

पुरुष या महिला(Man or Women ) पहचानना मुश्किल

एक्सीडेंट(Accident ) के बाद बुजुर्ग के शव पर इतने वाहन गुजरे की शव (Death body) के टुकड़े टुकड़े हो गए, और मृतक व्यक्ति के शव की पहचान करना ही मुश्किल हो गया. पुलिस(Police ) यह भी पता नहीं लगा पा रही है कि मृतका पुरुष है या महिला.

अंदेशा जताया जा रहा है कि मृतक रात के अंधेरे में किसी वाहन की चपेट में आ गया होगा, और उसके बाद सड़क पर उसके ऊपर से लगभग हजारों वाहन गुजर गए. इस हृदय विदारक एक्सीडेंट की घटना को देखकर हर किसी का दिल पसीज गया.

रीवा (Rewa) शहर में इसके पहले भी 21 फरवरी के आसपास रीवा(Rewa) बाईपास में एक व्यक्ति के शव के ऊपर से सैकड़ों वाहन गुजर गए थे.

फॉरेंसिक टीम ने की मदद

पुलिस ने मृतक के शव के टुकड़ों को फावड़े की मदद से एकत्रित कारक फॉरेंसिक टीम को उसकी जांच के लिए और पहचान के लिए सौंप दिया है ।

एक्सीडेंट के बाद उस पर इतने वाहन गुजरे की मृतक के व्यक्ति की पहचान करना मुश्किल हो गई
मृतक व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट(Private Parts) भी इतने ज्यादा क्षत-विक्षत हो गए कि पहचानना मुश्किल है.

फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल हेतु अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

Also Read This Articles

Money Tips :अगर आपके पास है 50 पैसे का ये सिक्का तो मिलेगा 1 लाख रूपये.. ऐसे करें अप्लाई/

धमाका ऑफर :SAMSUNG GALAXY M12 मिल रहा मात्र ₹499 में..14 अप्रैल से पहले ख़रीदे. ऐसे ख़रीदे/

रीवा ब्रेकिंग :रीवा राजनिवास सीताराम दुष्कर्म कांड में राजेंद्र शुक्ल का नाम आया सामने ? आप ने किया विरोध प्रदर्शन.. पढ़िए पूरी खबर विस्तार से/

Related Articles