मध्यप्रदेश

MP news:एक पति पर दो पत्नियों का दावा वीडियो वायरल

Mp news: पुलिस थाने में पहुंचा मामला,MP news: Video of two wives claiming one husband goes viral

 

MP news: Video of two wives claiming one husband goes viral

 

Mp news:मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के पड़ाव थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ऑटो में बैठकर कहीं जा रहा था.उसके साथ एक महिला भी थी.इतने में वहां पर दूसरी महिला दो बच्चों के साथ पहुंच गई. और व्यक्ति को ऑटो से कॉलर पकड़ कर खींच लिया.इस बीच दोनों महिलाओं के बीच में झगड़ा होने लगा. दोनों महिलाओं के बीच झगड़ा को देखकर लोग तमाशा देखते रहे.जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

 

एक पति पर दो पत्नियों का दावा

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. बीच सड़क पर दो पत्नियों का दावा सामने आया है. कालर पड़कर व्यक्ति को बाहर खींचने वाली महिला का दावा है कि वह व्यक्ति उसका पति है लेकिन दूसरी औरत के साथ रहता है. इस महिला का दावा है कि मेरे दो बच्चे भी हैं. महिलाओं के बीच में झगड़ा में पता चला कि व्यक्ति ने दोनों ही महिलाओं से मंदिर में शादी की.अब वह पहले वाली की जगह दूसरी वाली के साथ रहता है.

 

 

 

 

वीडियो वायरल

सड़क पर हंगामा करने के बाद महिला उस व्यक्ति को खींचकर थाने ले गई. और उसने पुलिस को पूरी कहानी बताई. इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.वहीं पर इस घटना का वीडियो किसी राहगीर ने बना लिया है जो कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Mohan Yadav in Rewa :CM मोहन यादव रीवा के दौरे पर, कार्यक्रम की रुपरेखा तैयार

Leave a Reply

Related Articles