मध्यप्रदेशरीवा

Mp news:सीएम मोहन यादव का बड़ा एक्शन, ट्रक ड्राइवर की औकात पूछने वाले कलेक्टर को हटाया

Mp news:शाजापुर कलेक्टर पर गिरी गाज

 

 

 

 

Mp news: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बनते ही सीएम डॉ मोहन यादव एक्शन मोड में दिख रहे हैं.शाजापुर कलेक्टर किशोर कुमार को मोहन यादव ने एक्शन लेते हुए हटा दिया है.बता दें कि एक दिन पहले कलेक्टर का वीडियो वायरल हुआ था.जिसमें उन्होंने ट्रक ड्राइवर के साथ बैठक के दौरान गुस्से में आकर एक ड्राइवर को यह कहते हुए नजर आए की ‘तुम्हारी क्या औकात है. वीडियो सामने आने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कलेक्टर पर बड़ी कार्रवाई की है.

Mp news: Big action by CM Mohan Yadav, collector who asked about status of truck driver removed

शाजापुर के कलेक्टर पर गिरी गाज

 

शाजापुर कलेक्टर को हटाते हुए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि मंगलवार को शाजापुर में ट्रक और जिला प्रशासन की बैठक में जिस प्रकार की भाषा बोली गई है.एक अधिकारी को यह भाषा बोलना उचित नहीं है.खासकर यह सरकार गरीबों की है.मोदी जी के नेतृत्व में हम गरीब उत्थान के लिए काम कर रहे हैं.कितना भी बड़ा अधिकारी हो.हर अधिकारी को सबके काम का सम्मान करना चाहिए.

 

 

इस मामले में मुख्यमंत्री ने आगे कहा है कि मैं खुद मजदूर परिवार का बेटा हूं.और इस तरह की बात स्वीकार नहीं है.उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि आगे अधिकारी इस बात का ध्यान रखेंगे.और अगर कोई इस प्रकार की भाषा प्रयोग करता है तो उसे अधिकारी को मैदान में रहने का अधिकार नहीं है.मैं उम्मीद करता हूं कि आगे भी जो अधिकारी आएंगे वह भाषा और व्यवहार का ध्यान रखेंगे. मोहन यादव ने कहा कि बात से मुझे बहुत पीड़ा हुई है.

Rewa news:रीवा में पति-पत्नी ने मिलकर नाबालिक को काम दिलाने के बहाने बनाया एक रात की दुल्हन

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.