मध्यप्रदेशराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीयरीवा

mp news:cm मोहन यादव का ऐलान, रीवा सहित इन जिलों की सीमा में होगा बदलाव

Mp news:मोहन यादव ले रहे हैं बड़े फैसले

Mp news: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बड़े फैसले ले रहे हैं. जिसमें प्रदेश की आवश्यकता के मुताबिक संभाग और जिलों की सीमाओं का फिर से निर्धारण किया जायेगा .इसके लिए कमेटी का गठन किया जाएगा. जिसके तहत जनप्रतिनिधियों के सुझाव के लिए जाएंगे कमेटी के प्रस्ताव के द्वारा जिला और संभाग की सीमाओं में बदलाव किया जाएगा.वहीं पर प्रदेश में इसकी शुरुआत पायलट प्रोजेक्ट के रूप में इंदौर संभाग से की जाएगी.

mp cm mohan yadav
mp cm mohan yadav

Cm मोहन यादव ने जारी किया निर्देश

 

सीएम मोहन यादव ने सोमवार को खरगोन में आयोजित बैठक में इंदौर संभाग की समीक्षा बैठक में दिशा निर्देश जारी किया है. जिसमें कमेटी से अध्ययन कराया जाएगा.थानों की सीमाओं का निर्धारण भी जल्द कराया जाएगा.इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने विकास कार्यों की भी समीक्षा की.

 

रीवा की सीमाओं में भी किया जाएगा बदलाव

बता दें कि रीवा की सीमा उत्तर प्रदेश से लगी हुई है.जिसको लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने निर्देश जारी किए हैं.जिले की सीमा में बदलाव के लिए जनप्रतिनिधियों से सुझाव लिए जाएंगे. कमेटी के गठन के बाद जो भी प्रस्ताव सामने आएंगे. उसके तहत आगे की कार्य योजना के अनुसार काम किया जाएगा.मुख्यमंत्री की बैठक में मंत्री तुलसी सिलावट,विजय शाह,निर्मला भूरिया,नागर सिंह चौहान,खरगोन सांसद गजेंद्र सिंह पटेल आदि शामिल हुए.

Rewa news:रीवा में पति-पत्नी ने मिलकर नाबालिक को काम दिलाने के बहाने बनाया एक रात की दुल्हन

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.