NewsViral videoराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Mewaram jain mms वीडियो को 11 करोड़ ने देखा, क्या है वायरल वीडियो में

Mewaram jain Badmer mla viral video case : वीडियो वायरल होने के बाद बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवा राम जैन हुए फरार, पुलिस ने दर्ज कर लिया है मामला

 

 

Mewaram jain Badmer mla viral video case : वीडियो वायरल होने के बाद बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवा राम जैन हुए फरार, पुलिस ने दर्ज कर लिया है मामला

 

Mewaram jain mms viral video news live update : बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं । विधानसभा चुनाव मैं मिली करारी हार के बाद अब महिला ने अपनी बेटी सहित खुद पर रेप करने के आरोप में विधायक सहित नौ लोगों पर एफआईआर दर्ज करवा दिया है. आपको बता दें कि बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवा राम जैन का सोशल मीडिया में 33 मिनट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में मेवाराम जैन महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहे हैं । वायरल वीडियो में विधायक ने आपत्तिजनक अवस्था में ही कई लोगों के फोन पर बात की । और खुद को इधर-उधर होने की जानकारी दी । सोशल मीडिया में मेवाराम जैन का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है । हर कोई मानो मेवाराम जैन का वीडियो देखना चाहता है । इसीलिए गूगल में टॉप ट्रेंड कर रहे हैं.

 

 

कैसे वायरल हुआ वीडियो

 

आपको बता दें कि मेवाराम जैन खुद अपनी वीडियो महिला के संग रिकॉर्ड करना चाहते थे, जो वीडियो में देखा जा सकता है, लेकिन महिला के द्वारा मना कर दिया जाता है । मेवाराम जैन महिला से कहते हैं कि मैं बाद में इस वीडियो को देखूंगा लेकिन महिला के द्वारा मना कर दिया जाता है. जबकि विधायक यह नहीं जान रहे थे की महिला चोरी छुपे उनका वीडियो रिकॉर्ड कर रही है । 33 मिनट के वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैमरा चालू करके महिला एक अलमारी में रख देती है, जब मेवाराम जैन मसाज के बहाने महिला के कमरे में आते हैं तो वह साफ-साफ कमरे में कैद हो जाते हैं. तभी कमरे में कोई आता है तो महिला के द्वारा कहा जाता है कि अभी मैं मेवाराम जैन का मसाज करूंगी इसलिए तुम बाहर चले जाओ. इसके बाद महिला बाहर चली जाती है. और उसके बाद उन दोनों लोगों का खेल शुरू हो जाता है. यानी यह एक बात तो साफ है कि महिला के द्वारा ही वीडियो बनाया गया है । और ब्लैकमेलिंग का एंगल भी सामने आया है । लोगों ने बताया है कि युवक के माध्यम से महिला 50 लाख रुपए ले चुकी है, जबकि दो करोड रुपए की और सौदे बाजी चल रही थी । जिसके बाद विधायक ने खुद पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया था ।

 

 

बताया गया कि मेवाराम जैन का वीडियो पिछले हफ्ते ही जारी किया गया था, यह वीडियो ऐसे समय में जारी किया गया था जब मेवाराम खुद अपना विधानसभा चुनाव निर्दलीय प्रत्याशी के हाँथो हार गए. हार से दुखी विधायक को तब और सदमा लगा जब उनका वीडियो मार्केट में आ गया। और लोगों ने सोशल मीडिया पर टैग करके उनको परेशान कर डाला । वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि अब तक तकरीबन उसे वीडियो को करोड़ों लोगों ने देख लिया है ।

Mewaram Jain Badmer viral video download link congress leader video viral in Rajasthan: There was a stir due to the obscene video of Congress leader going viral.

 

 पुलिस पर भी प्रताड़ना का आरोप

 

आपको बता दे की मेवाराम जैन के वायरल वीडियो मामले में पुलिस पर भी शक की निगाहें हैं. महिला ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनके साथ बयान बदलवाने के लिए मारपीट किया था ।

पुलिस ने बाड़मेर कोतवाली के एसएचओ गंगाराम खावा, बाड़मेर पुलिस उपअधीक्षक आनंद सिंह राज पुरोहित, दाऊद खान, सहित कई पुलिस कर्मियों पर मारपीट का आरोप है ।

mewaram jain video,viral video,mewaram jain viral video,two video of fomer congress mla,former barmer mla mevaram viral,barmer mla mewaram jain,barmer,mewaram jain video viral,barmer latest news,barmer video,wo wali video teligram link,mewaram cd viral video link telegram,two video of former congress mla

कौन है मेवाराम जैन ( Who is Mewaram Jain )

 

 

आपको बता दें कि 1953 में जन्मे मेवाराम तीन बार कांग्रेस पार्टी से विधायक रह चुके हैं, और विधानसभा चुनाव में हार होते ही उन पर महिला ने केस दर्ज करवा दिया है । इसके अलावा मेवाराम नगर पालिका अध्यक्ष भी रह चुके हैं ।

 

 

 मेवाराम जैन सीडी कांड के आरोपी

 

आपको बता दें कि मेवाराम जैन का सीडी कांड वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है । कांग्रेस ने मेवाराम जैन को पार्टी की सदस्यता से निष्कासित कर दिया है। इसके बाद से मेवाराम जैन फरार चल रहे हैं ।

 

Mewaram jain Video : 33 मिनट का एक और वीडियो हुआ वायरल( मेवाराम जैन वीडियो )

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.