EntertainmentViral videoराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Mewaram jain Video : 33 मिनट का एक और वीडियो हुआ वायरल

Mewaram jain viral video news : मेवाराम का वीडियो वायरल होने के बाद अंडरग्राउंड हुए बाड़मेर के पूर्व विधायक

Mewaram jain Video : 33 मिनट का एक और वीडियो हुआ वायरल

 

Mevaram Jain viral video news live update : राजस्थान के बाड़मेर जिले में बीते दिनों से वक्त हंगामा मच गया जब बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम का महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो गया । बताया गया कि मेवाराम अक्सर उस महिला के घर आया जाया करते थे । और महिला ने प्रताड़ना का भी आरोप लगाया है. बताया गया कि महिला की सहेलियों पर भी संबंध बनाने का दबाव था. इसके अलावा बाड़मेर विधायक 15 साल से 16 साल की लड़कियों के शौकीन थे ।

 

Mewaram Jain Viral Video: Another 18 minute video went viral

 पूर्व बाड़मेर विधायक खुद शूट करना चाहते थे अपना वीडियो

 

बताया गया कि 33 मिनट के वायरल वीडियो में

बाड़मेर विधायक पूर्व मेवाराम पहले बात करते हुए महिला के साथ दिखाई देते. तभी कमरे में कोई आता है, जिस महिला यह कहकर लौटा देती है कि विधायक जी का मसाज करना है, यह बातें सब मोबाइल में रिकॉर्ड होती रहती है । क्योंकि महिला पहले से ही अलमारी मैं मोबाइल का कैमरा चालू करके रख दिया था. जिसमें वीडियो रिकॉर्ड हो रहा था. महिला के साथ विधायक जी आपत्तिजनक स्थिति में आ जाते हैं. और इसी दौरान उनके मोबाइल फोन बजता है. और विधायक फोन उठा कर बात करते नजर आते हैं.

 

mewaram jain video,viral video,mewaram jain viral video,two video of fomer congress mla,former barmer mla mevaram viral,barmer mla mewaram jain,barmer,mewaram jain video viral,barmer latest news,barmer video,wo wali video teligram link,mewaram cd viral video link telegram,two video of former congress mla

 दूसरी लड़कियों का बनाते थे दबाव

 

आपको बता दें कि महिला ने आरोप लगाया है की विधायक महिला के ऊपर दूसरी लड़कियों से संबंध बनाने के लिए दबाब बनाते थे । और दूसरी लड़कियों की डिमांड करते थे । और लड़कियों की डिमांड पूरी न करने पर प्रताड़ित करने और धमकाने का आरोप है । इसके अलावा महिला में आरोप लगाया है कि उसकी नाबालिक बेटी के साथ विधायक ने अश्लीलता की है. वीडियो सामने आ आ जाने के बाद बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम अंडरग्राउंड हो चुके हैं । कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि मामले की जांच के लिए जांच कमेटी गठित की गई है । कांग्रेस पार्टी ने मेवाराम को पार्टी से भी निष्कासित कर दिया है।

 

 

 तीन बार विधायक रह चुके हैं मेवाराम

 

आपको बता दें कि जिन मेवाराम जैन का वीडियो वायरल हुआ है वह कांग्रेस पार्टी से तीन बार विधायक रह चुके हैं. इसके अलावा 1998 से 2003 तक नगर पालिका अध्यक्ष रह चुके हैं, 2023 के विधानसभा चुनाव में उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा. और उनके हारते ही उनका वीडियो सामने आ गया है ।

 

 

बताया गया है कि महिला और विधायक के रूप में पैसे का भी लेनदेन है. विधायक की तरफ से आरोप लगाया गया है कि महिला ने 50 लाख रुपये एक युवक के माध्यम से ले चुकी है, जबकि दो करोड रुपए और डिमांड की जा रही है, जिसके शिकायत पहले ही थाने में दर्ज है, पुलिस ने महिला को बुलाकर पूछताछ भी किया था, और बयान दर्ज करके भगा दिया था.

 

 

इसके अलावा बयान बदलवाने के लिए महिला के साथ पुलिसकर्मियों ने मारपीट की, जिसका भी सबूत सामने आया है, जिसको लेकर पुलिसकर्मियों के ऊपर भी मामला दर्ज किया गया है. 2023 विधानसभा चुनाव में अगर भाजपा जनता पार्टी की सरकार नहीं बनती तो मेवाराम जैन का यह काला कारनामा देश के सामने नहीं आ पाता.

 

who is mewaram jain video :कौन है मेवाराम! कैसे वायरल हुआ मेवाराम का MMS वीडियो

Rewa News : रीवा में मिलेंगी दिल्ली गोवा वाली सुविधा, बनकर तैयार हुआ अलीशान तालाब (Rewa Ratahra Talab )

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.