रीवा

MP SPEAKER GIRISH GAUTAM विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ सीमा जयबीर सिंह ने खोला मोर्चा, की इस्तीफे की माँग

  • मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष के बेटे राहुल गौतम अभद्रता भाषा का ऑडियो वायरल होने के बाद विधानसभा अध्यक्ष इस्तीफा दें-सीमा जयवीर सिंह सेंगर

  • टोल प्लाजा मैनेजर की तीन पूस्ती को किया गया अपमानित मां बहन दादी को दिया गया गाली

MP SPEAKER GIRISH GAUTAM देवतालाब विधानसभा के जनता होने के कारण मिश्रा परिवार से माफी चाहता हूं

♦️मध्य प्रदेश रीवा- देवतालाब : मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम (Girish Gautam ) के बेटे जिला उपाध्यक्ष राहुल गौतम का इस समय ऑडियो (Rahul gautam Viral Audio ) सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं विपक्ष के नेता सीमा जयवीर सिंह सेंगर (Sima Jaybir Singh Sengar )ने तीखा प्रहार करते हुए कहा कि देवतालाब विधानसभा शिवनगरी एवं मां अष्टभुजी धाम को कलंकित किया गया।

विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के पुत्र जिला उपाध्यक्ष राहुल गौतम के अभद्रता भाषा का ऑडियो वायरल होने के बाद देवतालाब भूमि को कलंकित किया गया जिसमें पुलिस प्रशासन को राहुल गौतम के नाम एफ आई आर आर दर्ज करना चाहिए। संवैधानिक पद से विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम को इस्तीफा देने की बात कही है सिंह साहब ने कहा है कि भविष्य में देवतालाब भूमि नाम लेकर कलंकित ना करें।

MP SPEAKER GIRISH GAUTAM देवतालाब विधानसभा गौव ब्राम्हण का सम्मान होता है उस देवतालाब को गौतम परिवार को बदनाम करने का हक नहीं हैं। देवतालाब बहन बेटियां की सुरक्षा और गौव ब्राम्हण का सम्मान होता रहा है और आज भी है और भविष्य में भी रहेगा गौव ब्राम्हण के सम्मान में सीमा जय वीर सिंह सेंगर मैदान में हमेशा रहेंगी। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय पेनियार न्यूज़ एजेंसी यह खबर चल रही है सिंह साहब ने कहा कि रीवा की अखबार वालों जैसे आम आदमी का खबर आप छापते हैं उसी तरह विधानसभा अध्यक्ष के बेटे का भी खबर लिखना चाहिए इतनी बड़ी घटना में आपकी कलम क्यों नहीं चल रही है।

MP SPEAKER GIRISH GAUTAM सीमा जयवीर सिंह सेंगर का आरोप है कि देवतालाब विधानसभा में कई बार मेरे ऊपर भी हमला हो चुका है जिला पंचायत चुनाव जिला पंचायत बैठक में विधानसभा चुनाव में इनका यह कृत्य कारनामा बना ही रहता है।

MP SPEAKER GIRISH GAUTAM रीवा पुलिस प्रशासन इन के दबाव में कोई कारनामा नहीं कर रही है हाथ में हाथ रख कर बैठी हुई है। उप चुनाव में जनता इस ऑडियो वायरल का हिसाब जरूर लेगी

MP SPEAKER GIRISH GAUTAM सिंह ने कंस मामा आप एक मिश्रा परिवार को अपमानित करा रहे है उन्होंने तीखा प्रहार करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं अमित शाह शिवराज सिंह चौहान आप हारे हुए व्यक्ति को विधायक बना दिए वही विधानसभा अध्यक्ष भी बनाए हैं ।

देवतालाब विधानसभा में सात सौ ट्रांसफार्मर जले हुए हैं एवं शहीद दीपक सिंह के नाम पर एक पत्थर नहीं रखी गई और अस्पताल बनाने की नाम लेते हैं।


देखना दिलचस्प होगा कि शासन-प्रशासन ऑडियो पुष्टि करने के बाद क्या कोई कार्रवाई कर सकती है हाथ में चूड़ी पहन कर बैठी रहेगी लोगों के दिल में सवालिया निशान उठता है/

ALSO Rewa News: रीवा पुलिस की बड़ी कार्यवाही, जानिए पूरा मामला

#MP SPEAKER GIRISH GAUTAM,

Leave a Reply

Related Articles