Entertainment

सपना चौधरी के गाने पर लिपटे देवर-भाभी, कर दिया ऐसा कांड, वायरल हो गया वीडियो

Brother-in-law and sister-in-law could not stop themselves on Sapna Chaudhary's song, did such a scandal, video went viral

Bhabhi-devar became uncontrollable : शादी के मौसम में आपने लोगों के कई तरह के अनोखे कारनामें देखें होंगे। लेकिन यहां तो एक शादी में माहौल ऐसे बना कि डीजे बजते ही लोग खुद ब खुद थिरकने लगे।

देवर-भाभी की ट्यूनिंग

Devar Bhabhi Story : यूट्यूब पर देवर-भाभी का धमाकेदार डांस वायरल हो गया। सपना चौधरी का हरयाणवी गाना बजते ही देवर-भाभी खुद को रोक नहीं पाए और झट से डीजे पर चढ़कर गदर मचाया। दोनों की डांसिग और अंदाज लोगों को खूब पसंद आया। वीडियो में देवर भाभी की ट्यूनिंग भी बेहद कमाल की लग रही है तभी तो वीडियो को 18 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल गए।

DJ पर देवर-भाभी ने एक साथ लगाए ठुमके

Devar Bhabhi Love Story : Ankit Jangid के यूट्यूब चैनल पर देवर-भाभी का डांस शेयर होते ही जबरदस्त वायरल हो गया। वीडियो में दोनों किसी शादी समारोह में डीजे पर डांस कर रहे हैं। असल में गाना बज रहा है सपना चौधरी का, फिर तो डांस प्रेमी खुद को रोक ही नहीं सकते। लिहाजा देवर और भाभी झट से डीजे पर चढ़ गए और जमकर अपना डांस टैलेंट दिखाया।

Devar bhabhi love story : डांस के दौरान दोनों ने हरे कलर में एक दूसरे के साथ मैच करते कपड़े पहने थे, जिससे उनकी जोड़ी भी कमाल की लग रही थी। दोनों डांस को खूब एन्जॉय करते भी दिखाई दे रहे थे। यह जोड़ी लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो गई।

devar Bhabhi, #bhabhi devar news, #sapna chaudhary,

Leave a Reply

Related Articles