Entertainment

Bhojpuri सुपर स्टार Khesarilal Yadav मंदिर के गेट पर मारी लात! करतूत वायरल हुई, देखें वीडियो

Bhojpuri superstar Khesarilal Yadav kicked at the temple gate! The act went viral, watch the video

Bhojpuri Star Khesarilal Yadav Controversy : भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Bhojpuri Superstar Khesarilal Yadav )का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Khesarilal Yadav New Video

वायरल वीडियो यूपी के एक मंदिर का है. वीडियो में खेसारी लाल यादव (Khesarilal Yadav Viral Video ) एक मंदिर के गेट पर जूता पहनकर लात मारते हुए दिख रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर हो-हंगामा मचा हुआ है.

इधर, विवाद को बढ़ता देख खेसारी लाल यादव(Khesarilal Yadav ) ने एक वीडियो जारी कर माफी मांगी है. वीडियो जारी कर खेसारी ने माफी मांगते हुए कहा कि वह ज्यादा पढ़े लिखे नहीं हैं… लेकिन आस्था को लेकर वह सबकुछ समझते हैं.

खेसारी(Bhojpuri Superstar Khesarilal Yadav ) ने कहा कि जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे दूसरे एंगल से शूट किया गया है. मंदिर के गेट के अंदर दो लोग मौजूद थे. गेट रस्सी से बंधा हुआ था. खेसारी ने कहा कि मंदिर के गेट पर उन्होंने लात नहीं मारी है. लोग जब फिल्म देखेंगे, तो उनको भी इस बात को एहसास हो जाएगा.

खेसारी लाल यादव (Khesarilal Yadav) ने कहा कि वह मुंबई जैसे महानगर को छोड़कर यूपी-बिहार में फिल्म की शूटिंग करने के लिए आ रहे हैं. भगवान का मतलब क्या होता है. वह ठीक तरह से समझते हैं.

खेसारी (Bhojpuri Superstar ) ने मंदिर के गेट पर लात मारने को लेकर सफाई देते हुए कहा कि वह केवल एक सिनेमा का सीन है. मैंने केवल एक एक्शन सीन किया है. उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान लोगों की भावनाओं को आहत करने का उद्देश्य नहीं है. जाने-अनजाने में कोई गलती हो गई है, तो मैं क्षमा प्रार्थी हूं.

यहाँ बता दें कि खेसारी ने बीते दिन‍ों यूपी में एक भोजपुरी फिल्म की शूटिंग की थी. खेसारी लाल यादव पर आरोप है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान खेसारी ने जूता पहनकर मंदिर के गेट पर लात मारी थी.

फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिस वजह से हो-हंगामा मचा हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद पिपराईच के एक युवा वेद प्रकाश पाठक ने यूपी के सीएम के जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई है.

वेद प्रकाश ने सीएम योगी आदित्यनाथ से भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव के खिलाफ(FIR Against Khesarilal Yadav ) केस दर्ज करने की मांग की है.

ALSO READ THIS ARTICLES

प्रेमी के साथ भागने बहन ने बंदूक से उड़वा दी भाई की कनपट्टी.. जानिए पूरा मामला

Gold Rate Today : औधे मुँह गिरा सोना, 50 हजार के नीचे गई कीमत

#Khesarilal Yadav News, #Bhojpuri News, #Khesarilal Controversy News,

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.