मध्यप्रदेशराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Viral news: भैंस हो तो ऐसी, युवक को बना दिया करोड़पति, युवक ने बता भी दिया

Viral news on Instagram : युवक ने अपनी गाड़ी के पीछे लिखा दिया भैंस की देन

 

Viral video news on Instagram : बीते दिन इंस्टाग्राम में एक वीडियो वायरल हो गया जिसमें एक व्यक्ति अपनी कार के पीछे ऐसा स्लोगन लिखवा रखा था कि लोग उसे नहीं इग्नोर कर पाये, और उसका वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया, इंस्टाग्राम पर वीडियो के अपलोड होते ही वायरल हो गया। लोग युवक की तारीफ करने लगे, आजकल लोग अपने पिता और सगे संबंधियों तक को क्रेडिट देना नहीं चाहते, लेकिन युवक ने अपनी भैंस को क्रेडिट दे दिया। वायरल वीडियो में तरह-तरह के मजेदार कमेंट आ रहे हैं । आजकल लोग महाकाल से लेकर, बाजार में उपलब्ध तरह-तरह के टैटू और स्टीकर अपनी गाड़ियों पर चिपकाते हैं, लेकिन इस भाई ने तो गजब कर दिया ।

 

 

युवक ने गाड़ी के पीछे दिया क्रेडिट

 

 

आपने जरूर देखा होगा की लोग अपने गाड़ियों के पीछे क्या क्या लाइन और स्लोगन लिखा कर सकते है, लेकिन एक युवक का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ, जिसे देखकर इंस्टाग्राम का पारा चढ़ गया, हर कोई युवक के इस लाइन का दीवाना हो गया, दरअसल युवक ने अपनी गाड़ी के पीछे भैंस का फोटो बनाकर लिखा था भैंस की देन, मतलब भैंस के दूध की कमाई से मैंने यह गाड़ी खरीदी है ।

Viral news: Buffalo is like this, made youth millionaires, youth also told

आइये आपको पूरा माजरा समझाते हैं 

इंस्टाग्राम में सद्दाम पटेल नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें एक मारुति सुजुकी की गाड़ी एस क्रॉस दिख रही है, जहां पर भैंस का स्टिकर लगाकर युवक ने उसके ऊपर रानी लिखा था, और उसके ऊपर लाइन भैंस की देन.

मतलब साफ था कि युवक अपनी भैंस से बहुत प्रेम करता था, और उसकी कमाई से जब उसने गाड़ी खरीदा तो भैंस को क्रेडिट देना नहीं भूला ।

 

 युवक की वीडियो में आ रहे मजेदार कमेंट

 

आपको बताने की वीडियो वायरल होने के बाद उसे पर मजेदार कमेंट आना शुरू हो गया है, एक युवक ने लिखा है भैंस बेच के या दूध बेच के गाड़ी खरीदा है भाई.

 

 

एक रवि नाम के यूजर ने लिखा है कि

 

भैंस हो तो ऐसी युवक को करोड़पति बना दिया, हालांकि हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं की युवक को भैंस ने करोड़पति बना दिया है, लेकिन गाड़ी तो जरूर करवा दिया है,

 

वीर सिंह नाम के यूजर ने लिखा है कि इंदौर जिले के लोग कुछ भी कर सकते हैं भाई.

 

 

ठाकुर सिरमौर नाम के यूजर ने लिखा है कि

 

अभी तक लोग गाय की बात करते थे चलो कोई तो है जो भैंस की बात कर रहा है, महेश बिरादरी तुम्हारा एहसान कभी नहीं भूलेगी भाई.

 

एक यूजर ने लिखा कि हमारी रानी को तो घर से ही खिलाना पड़ता है, उसकी कमाई से हम क्या ही खरीदेंगे ।

Mewaram jain Video : 33 मिनट का एक और वीडियो हुआ वायरल( मेवाराम जैन वीडियो )

Rewa News : उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला ने सूर्य नमस्कार में लिया भाग

 

Leave a Reply

Related Articles