Tech

Urfi javed :नकली पुलिस बुलाने के मामले में ऊर्फी जावेद की बढ़ी मुश्किले!

Urfi javed:ऊर्फी जावेद को लेकर मुंबई पुलिस ने दर्ज कराई आपत्ति!

 

 

 

Urfi javed:नकली पुलिस बुलाने के मामले में ऊर्फी जावेद की मुश्किल में बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें एक महिला पुलिस के वर्दी में ऊर्फी जावेद को गिरफ्तार करती हुई दिख रही थी.उर्फी जावेद ने जब महिला से कस्टडी में ले जाने पर सवाल पूछा तो पुलिस की वर्दी मे महिला कहा कि इतने छोटे कपड़े कौन पहनकर घूमता है.

वहीं मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले में पोस्ट करते हुए लिखा है कि कोई घटिया पब्लिसिटी के लिए कानून के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकता. इस पूरे मामले में मुंबई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए यूनिफॉर्म का गलत इस्तेमाल करने वाले को गिरफ्तार किया है.

 

पुलिस की गलत यूनिफॉर्म का इस्तेमाल करने वालों पर मुंबई पुलिस का एक्शन

 

कुछ दिन पहले ऊर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें ऊर्फी जावेद ने पब्लिसिटी के लिए पुलिस के वर्दी में एक महिला ऊर्फी जावेद को गिरफ्तार करते हुए दिखाई दे रही थी. इस पूरे मामले को लेकर मुंबई पुलिस ने यूनिफॉर्म के गलत इस्तेमाल कर रहे लोगों पर मामला दर्ज किया है. जिसमें आईपीसी की धारा 171, 419, 500 और 34 के तहत के दर्ज किया गया. इस पूरे मामले की जांच जारी है.

URFI JAVED HINDI NEWS IMAGE DOWNLOAD
URFI JAVED HINDI NEWS IMAGE DOWNLOAD

नकली पुलिस ऑफिसर को किया गया गिरफ्तार

 

इस पूरे मामले को लेकर मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नकली पुलिस ऑफिसर को गिरफ्तार कर लिया है. उसके साथ ही गाड़ी को भी कब्जे में लिया गया है. गौरतलब है कि पब्लिसिटी स्टंट के लिए पुलिस के यूनिफॉर्म का दुरुपयोग कोई नहीं कर सकता. अगर किसी यूनिफॉर्म का दुरुपयोग करते हुए पाया जाता है तो उसके खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत पुलिस कार्यवाही करती है. एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद अतरंगे कपड़ों के लिए तो कभी पब्लिक स्टंट के लिए सुर्खियों में लगातार बनी रहती है. ऊर्फी जावेद को इन्हीं वजह से कई बार जान से मारने की धमकी तक मिल चुकी है.

loki 2 trailer : लोकी सीजन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़ एक्शन से भरपूर है बेब सीरीज

 

उर्फी जावेद को हुई गंभीर बीमारी, रो-रोकर बुरा हाल #urfi javed #urfi javed secret #urfi boyfriend, urfi javed news hindi

Leave a Reply

Related Articles