रीवाविंध्य

Rewa news:पुलिस कस्टडी में महिला की मौत, पुलिस कर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

Rewa news:सिविल लाइन थाने में महिला की हुई थी मौत,पूरे मामले की चल रही है जांच

 

 

 

 

Mp rewa news:पुलिस कस्टडी के दौरान महिला की मौत के मामले में तीन पुलिसकर्मियों समेत पांच के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.बता दें कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद यह कार्रवाई की गई है इस पूरे मामले में न्यायिक जाँच चल रही है. इस पूरे कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है.

 

चोरी के मामले में गिरफ्तार हुई थी महिला

सिविल लाइन थाने में चोरी के मामले में महिला राजकली केवट निवासी रामपुर नैकिन जिला सीधी को सिविल लाइन थाने में लाया गया था. महिला रीवा में किसी दूसरे के मकान में काम करती थी.मकान मालिक ने महिला पर चोरी का इल्जाम लगाया था. और सिविल लाइन थाने में महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. 30 अक्टूबर की रात को पुलिस कस्टडी के दौरान महिला की हालत बिगड़ गई. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने महिला को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. लेकिन उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई इस पूरे मामले में पुलिस कर्मियों पर महिला के परिजनों ने मारपीट का आरोप लगाया.पुलिस ने निष्पक्ष जांच करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया. जिसमें महिला के साथ मारपीट की पुष्टि की गई.शरीर के कई स्थानों पर चोट के निशान थे महिला की मौत की वजह चोट के कारण सदमे में रक्तस्राव होने का लेख किया गया.

 

थाने में महिला के साथ पुलिस ने की मारपीट

 

महिला के साथ थाने में मारपीट करने की प्रारंभिक जानकारी सामने आई है.इसके अलावा मकान मालिक ने भी महिला की पिटाई की थी. यही वजह रही कि शरीर में चोट लगने की वजह से महिला की मौत हो गई.इस पूरे मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों में प्रधान आरक्षक विवेक सिंह आरक्षक खुशबू तिवारी, ASI कौशलेंद्र प्रसाद शुक्ला, फरियादी प्रतीक्षा सिंह और पति यश वर्धन सिंह शामिल है.

 

सीसीटीवी फुटेज से की जा रही है जांच

इस पूरे मामले में और अधिक जानकारी और तथ्य जुटाने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को जप्त किया है. थाने में लगे सीसीटीवी के माध्यम से न्यायिक जांच की जा रही है जिसमें 30 अक्टूबर को 10:16 पर महिला को थाने लाया गया था. रात को तकरीबन 12:10 पर महिला की हालत बिगड़ गई और उसे अस्पताल लाया गया था जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया.

Rewa news:रीवा के किसान ने मांगी राष्ट्रपति से इच्छा मृत्यु जानिए मामला

Rewa Breaking : लाखों फॉलोवर वाला बघेली चैनल हुआ हैक, पोस्ट हो रही अश्लील सामग्री

Leave a Reply

Related Articles