रीवा

Rewa News: थाने में हाई बोल्टेज ड्रामा, आरती की थाल लेकर पहुंची महिला, ये रहा पूरा मामला 

कार्यवाही नहीं करने से नाराज थी महिला, जनवरी महीने में हुई थी चोरी की वारदात  

 

 

रीवा न्यूज़ : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में न्याय की गुहार लेकर कई बार थाने का चक्कर लगा चुकी महिला बीते दिन कार्यवाही न होने की वजह से थाने के अंदर आरती की थाली और श्रीफल देने पहुंच गई, उसके साथ और भी कई लोग मौजूद थे जो वीडियो बना रहे थे। आरती की थाल देखकर कमरे में मौजूद थाना प्रभारी हैरान रह गए, और महिला को रोकने का प्रयास किया लेकिन महिला नहीं मानी, इसके बाद उन्होंने वीडियो बना रहे शख्स को रोकने का प्रयास किया।

 

बताया गया कि महिला सोने चांदी का कारोबार करती है, जिसका वीडियो मंगलवार को वायरल हो गया। बताया गया कि महिला की दुकान से सोने चांदी के आभूषण चोरी हो गए थे। जिसकी उसने बाकायदा शिकायत 28 जनवरी को कोतवाली थाने में करवा दी थी लेकिन आज दिनांक तक कोई भी कार्यवाही नहीं होने की वजह से महिला ने अनोखा कदम उठाया।

बताया गया कि कई महीने बीत जाने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई।

 

 

बताया गया की चोरी कोई और नहीं बल्कि एक कर्मचारी ने ही अपने भाई के साथ मिलकर किया था, पहले तो मामला दर्ज नहीं किया गया. 28 जनवरी को अर्पिता सोनी और मुकेश सोनी के खिलाफ 408 का मामला दर्ज किया गया लेकिन उसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई।

 

वहीं महिला ने आरोप लगाया कि इस दौरान थाना प्रभारी ने उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया. वहीं थाना प्रभारी जेपी पटेल का कहना है कि पुलिस ने पहले ही मामला पंजीबद्ध कर लिया था. आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं। पुलिस के पास बहुत सारे मामले होते हैं और कुछ मामलों में जल्दी सफलता हाथ नहीं लगती है। महिला का दुर्व्यवहार वाला आरोप गलत है।

Rewa News : रीवा की बिटिया अर्चिता सिंह ने किया कमाल, बनी महिला क्रिकेट टीम की कप्तान 

 

Leave a Reply

Related Articles