सिंगरौली

Singarauli Breaking : सिंगरौली में 4 दिन में 7 मर्डर, दहल गयी ऊर्जाधानी , ये रहा मामला

Singarauli murder news update

Singarauli Murder News Today : सिंगरौली – जिले के वैढन थाना के ग्राम उर्ति जंगल व मोरवा थाना क्षेत्र के औडी में सोमवार – शनिवार की दरम्यानी रात अवैध संबंध व पैसों के लेन देन को लेकर दो युवको की निर्मम हत्या कर देने की सानसनीखेज घटना प्रकाश में है। दोनों थाना के पुलिस टीम ने कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।

Singarauli murder news MP : इस घटना के साथ सिंगरौली में चार दिन में कुल सात हत्या की घटना से जहां क्षेत्र में सनाका खींच गया है वहीं सिंगरौली पुलिस के कान खड़े हो गए हैं।

MADHYAPRADESH SINGARAULI CRIME NEWS UPDATE

घटना के सम्बंध में ए एस पी शिव कुमार वर्मा ने बताया की वैढन थाना क्षेत्र के ग्राम उर्ति के जंगल में गला काट कर हत्या किए हुए मृतक वीरेंद्र कुमार गुर्जर पुत्र मोतीलाल उम्र 42 वर्ष निवासी बरदघटा बलखेड़ा टोला का शव मिला है। ए एस पी श्री वर्मा के अनुसार युवक के गुप्तांग में भी गंभीर चोट है जिससे प्रथम दृष्टया अवैध सम्बंध को लेकर हत्या होने की आशंका बलवती है।

दूसरी घटना मोरवा थाना क्षेत्र के औडी की हैं जहां मृतक विजय सिंह निवासी ग्राम चुरकी खनहना टोला का शव मिला है। युवक के चेहरे पर गम्भीर चोट पहुंचा कर हत्या को अंजाम दिया गया है।

मृतक के भाई के अनुसार पैसों के लेन देन को लेकर युवक की हत्या को अंजाम दिया गया है। ए एस पी श्री वर्मा के अनुसार दोनों हत्या मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है , हत्यारो का जल्द ही पर्दाफाश होगा।

शनिवार से मंगलवार के बीच कुल सात हत्या

गौरतलब हो की सिंगरौली जिले में पिछले चार दिन के अंतराल में कुल सात हत्या की घटना से जिले वासियों के बीच हड़कंप मच गया है।

पहली हत्या शनिवार को वैढन थाना क्षेत्र के बलियरी में नशे की हालत में महिला से हुई मामूली विवाद को लेकर लाठियों से पीटकर मृतक बीरेंद्र केवट पुत्र रूप चंद्र उम्र 27 वर्ष निवासी की हत्या हुई। दूसरी हत्या शनिवार को ही वैढन थाना क्षेत्र के खुटार चौकी अंतर्गत ग्राम चितरवई गांव में मृतक सुरपति सिंह गोंड की हत्या कारित शव मिला। जिसकी हत्या पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी।

तीसरी हत्या माडा थाना क्षेत्र के ग्राम बनौली में शिवरात्रि के दिन हुई जहां सड़क में मिले मोबाइल फ़ोन को लेकर राज शाह के ऊपर चाकू से हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया गया जिसकी उपचार के दौरान रीवा चिकित्सलय में मौत हो गई।

चौथी व पांचवी हत्या की घटना चितरंगी थाना क्षेत्र के दुरदुरा गांव में घटी जहां चारपाई पर सो रहे प्रौढ़ दंपति राम प्यारे पुत्र सुखदेव बैगा उम्र 50 वर्ष व पत्नी फुलझरिया 46 वर्ष की अज्ञात लोगों ने हत्या कर सनसनी फैला दी। बाकी छठवीं व सातवी हत्या क्रमशः वैढन के उर्ती जंगल व मोरवा के औडी में घटी। पिछले चार दिन में सिलसिलेवार घटी हत्या की सात घटना से सिंगरौली में सनाका खींच गया है वहीं पुलिस टीम के भी कान खड़े हो गए हैं।

ALSO LADLI Bahna Yojna : लाडली बहना योजना को लेकर आयी ये खबर , शिवराज ने दिया निर्देश

SINGARAULI MURDER NEWS,

Leave a Reply

Related Articles