Entertainment

Pankaj tripathi:पंकज त्रिपाठी की धांसू फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Pankaj tripathi:पंकज त्रिपाठी की शानदार थ्रिलर होगी मूवी

 

 

 

 

Pankaj tripathi:पंकज त्रिपाठी की आने वाली अगली फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की खबर सामने आ रही है. शानदार एक्टिंग और मनोरंजन से भरपूर पंकज त्रिपाठी की फिल्म थिएटर में न रिलीज होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी.

 

पंकज त्रिपाठी की फिल्म कड़क सिंह होगी रिलीज

पंकज त्रिपाठी की अगली फिल्म का नाम कड़क सिंह है. यह फिल्म सीधे तौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी जाएगी. इस फिल्म को अनिरुद्ध राय चौधरी ने कड़क सिंह फिल्म का निर्देशन किया है. इस फिल्म को एक आकर्षक थ्रिलर के रूप में पेश किया जाएगा.इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी श्रीवास्तव का किरदार निभा रहे हैं जिसे भूलने की बीमारी है.

pankaj tripathi film
pankaj tripathi film

 

फिल्म के किरदार में बीमारी मे बीती हुई जिंदगी के रहस्य को पर्दा उठाती है फिल्म में संजना ने भी काम किया है.

 

पंकज त्रिपाठी और संजना साथ आएंगे नजर

कड़क सिंह फिल्म को अनिरुद्ध सिंह ने एक विशेष फिल्म बताई है. इस फिल्म में हम लोगों के प्रति सरकारी अधिकारी के जिम्मेदारी से जुड़ी है. इस फिल्म में पिता बेटी के बीच कहानी को दर्शाने का काम किया गया है. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी के साथ संजना नजर आने वाली है. जो की शानदार किरदार करते हुए नजर आएंगे.

 

पार्वती और जया सहित कई कलाकारों ने किरदार निभाया है. इस फिल्म को बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

 

ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

 

पंकज त्रिपाठी की फिल्म थिएटर में रिलीज न होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है. जिसके चलते दर्शकों को फिल्म देखने में काफी सुविधा होगी. इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी जाएगी.

 

Bollywood news:क्रिकेटर मोहम्मद शमी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से करेंगे शादी!

Leave a Reply

Related Articles